प्रेम में आज इन राशिवालों को मिलेगी बड़ी सफलता लेकिन घर में होगा झगड़ा
प्रेम में आज इन राशिवालों को मिलेगी बड़ी सफलता लेकिन घर में होगा झगड़ा
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 2 मई का राशिफल.

2 मई का राशिफल- 

मेष राशिफल - आज किसी पुरानी बीमारी में घरेलू उपचार अपनाने से फायदा होगा. पारिवारिक जीवन को लेकर सतुंष्ट रहेंगे. आज किसी खानदानी प्रॉप्रर्टी को लेकर विवाद हो सकता है. शैक्षणिक मोर्चे पर लोगों के साथ तालमेल बनाने में सफल होंगे. रोमांटिक मोर्चे पर उत्साह बनाए रखने की कोशिश करें.

वृषभ राशिफल - आज सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत अपनाएं. शैक्षणिक मोर्चे पर अपने प्रदर्शन को बनाए रखना एक उपलब्धि होगा. आज सामाजिक मोर्चे पर आप सुर्खियों में रहेंगे. परिवार को अच्छे से संभालने की सभी तारीफ करेंगे. प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है.

मिथुन राशिफल - आज व्यायाम में समय-समय पर दिए गए ब्रेक से फिट रहने में सफल होंगे. आज घरेलू मोर्चे पर अपनी पसंद के काम कर पाएंगे. किसी प्रॉप्रर्टी का मालिकाना हक मिलने में समय लग सकता है. आज पढ़ाई में मिली सफलता से कई मौके मिलने की संभावना है. किसी के साथ मिलकर अच्छा महसूस करेंगे.

कर्क राशि - आज सेहत में सुधार के योग बन रहे हैं. घर के किसी काम को कराने के लिए लोगों को ढूंढ़ना पड़ेगा. प्रतिस्पर्धा के लिए की गई अच्छी तैयारी सफलता का वादा करती है. आज आपमें से कुछ त्वरित लाभ कमाने के तरीके खोजने में व्यस्त रहेंगे. कोई आपका दिल जीतने की कोशिश करेगा.

सिंह राशिफल - आज किसी प्रॉप्रर्टी के स्वामित्व को लेकर गर्व महसूस करेंगे. पढ़ाई में अपने प्रदर्शन से दूसरों से आगे रहेंगे. किसी दोस्त के साथ यात्रा पर जाना कैंसिल हो सकता है. आज सामाजिक मोर्चे पर अपनी छवि को बनाए रखने की कोशिश करेंगे. किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं.

कन्या राशिफल - आज कोल्ड और कफ से जुड़ी समस्या दूर होगी. आज परिवार आपके लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता होगा. आज शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा. प्रॉप्रर्टी की खरीद को लेकर कोई आपको गुमराह कर सकता है. आज प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

तुला राशिफल - आज सेहत से जुड़ी किसी बीमारी से छुटकारा मिलेगा. परिवार के कुछ मुद्दों को हल करना आपके लिए हितकर होगा. पढ़ाई के लिए दिन अच्छा रहा है. आज के दिन प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें. किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल - आज अस्वस्थ लोग अच्छी सेहत का आनंद उठाएंगे. घर के कामों को पूरा करना आपकी प्राथमिकता रहेगा. आज पढ़ाई में मिला प्रोत्साहन आपको बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा. आज कुछ सकारात्मक होने की संभावना है. अपने साथी के साथ बात कर अच्छा महसूस करेंगे.

धनु राशिफल - आज जीवनशैली में किया गया बदलाव सेहत के लिए लाभदायक साबित होगा. आज परिवार के किसी विवाद को निपटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. प्रॉप्रर्टी बेचने से जुड़े लोग ग्राहकों में दिलचस्पी बढ़ाने की कोशिश करेंगे. आज पढ़ाई में अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने में सफल होंगे. प्रेम संबंधों में किसी से मिली जुली प्रतिक्रिया मिलने की संभावना है.

मकर राशिफल - आज परिवार के लोगों की प्रार्थनाएं सुनी जाएंगी. शैक्षणिक मोर्चे पर टीचर्स की पसंद बनना राहत देगा. किसी यात्रा पर जाने के प्लान में बदलाव हो सकते हैं. आज शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ महत्वपूर्ण हासिल करने में सफल होंगे. गृहणियां घर को व्यवस्थित कर संतुष्ट महसूस करेंगी. प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

कुंभ राशिफल - आज सेहतमंद रहने के लिए आलस्य का त्याग करें. परिवार में उत्साह और खुशियां लाने में सफल होंगे. आज आप दिन का आनंद उठाएंगे. पढ़ाई में सफलता प्राप्ति के योग हैं. कोई दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल सकती है.

मीन राशिफल - आज सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी. घरेलू मोर्चे पर कुछ बदलावों से खुश नज़र आएंगे. शैक्षणिक मोर्चे पर किसी को अपनी बात के लिए मनाने में सफल होंगे. आज सामाजिक मोर्चे पर गॉसिप में ध्यान रहेगा. रोमांटिक मोर्चे अनावश्यक रिस्क लेने से बचें.

यहाँ जानिए क्या लिखा है आज आपकी किस्मत में, कैसा है आपका राशिफल

आज इन राशिवालों को मिलेगा भाग्य से बढ़कर, पाते ही हो जाएंगे खुश

आज बढ़ सकता है इस राशि के हॉस्पिटल का बिल, इन पर आ सकता है कोई बड़ा संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -