आज इन राशि के लोगों के साथ हो सकता है कुछ अशुभ, यहां जानिए आज का राशिफल
आज इन राशि के लोगों के साथ हो सकता है कुछ अशुभ, यहां जानिए आज का राशिफल
Share:

आज के वक़्त  में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है गुरुवार यानी आज 19 अगस्त 2021 का राशिफल...

मेष- आज मन का अज्ञात भय बेवजह मानसिक हालत खराब कर सकता है। स्वयं को सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रखने के लिए अध्यात्म से जुड़ना फलदायी होगा। संभव है कि तनाव के चलते सेहत में भी गिरावट महसूस हो। भविष्य की बातों को लेकर सोच विचार या अत्यधिक से बचें।

वृष- आज काम के प्रति समर्पण दिखाने की आवश्यकता है। अपने भीतर एक शांत आचरण विकसित कर पाएंगे। लंबे वक़्त से अटके सरकारी कामकाज बनते दिखाई दे रहे हैं। व्यवहार में रूखापन अपनों से दूर कर सकता है।

मिथुन- आज के दिन व्यवहार तथा स्वभाव के माध्यम से आसपास के लोगों को आकर्षित करेंगे। अपना पक्ष रखते हुए पूरी गंभीरता से सोच विचार करना होगा। अहम मीटिंग के दौरान हल्की बात ना करें, शर्मिंदा होना पड़ सकता है। 

कर्क- आज के दिन मन अशांत रह सकता है। आत्म आकलन में निष्पक्षता एवं परिश्रम पर विश्वास ही काम आएगा। दूसरों से उम्मीद न रखें, कार्यस्थल पर सहयोगियों के साथ वाद-विवाद करने से बचें। 

सिंह- आज के दिन नौकरी तथा व्यापार को लेकर अपना फोकस बनाए रखें। छोटे मुनाफे भी आपकी आर्थिक हालात में राहत का काम करेंगे। सहजता-सौम्यता का भाव आवश्यक है। बातों में स्पष्टता रखें, जिससे आपकी बातें सभी को समझ में आ जाएं। 

कन्या- आज पूरा दिन सकारात्मक रहकर काम करें। कार्यस्थल पर किसी के सानिध्य में रहकर काम करें तथा सलाहकार या सहयोगियों के साथ टीमवर्क पर जोर दें। उच्च अफसर श्रेणी से संपर्क अच्छा बनाना होगा। 

तुला- आज के लिए साई बाबा का स्मरण कर दिन का आरम्भ करना फलदायी होगा। घर के आसपास रह रहे पशु-पक्षियों को दाना दें। पुरानी कंपनी से दोबारा नौकरी का ऑफर प्राप्त हो सकता है।

वृश्चिक- आज के दिन गलतियों को मानते हुए उन्हें सुधारने की कोशिश आपके लिए लाभदायी होगी। आज लंबे वक़्त से किए निवेश मैच्योर होकर अच्छा आर्थिक फायदा देंगे। आधिकारिक कार्यों को करने में आनाकानी नहीं करनी चाहिए, अन्यथा बॉस या उच्च अधिकारी आपसे खफा हो सकते हैं।

धनु- आज के दिन बीते आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं तो कुछ मामलों में राहत प्राप्त होगी।आज मनचाही कामयाबी के लिए हाड़तोड़ मेहनत की एकमात्र फार्मूला है। दूसरों को बातों से चोट न पहुंचाएं, सहकर्मियों को काम में आ रही समस्याओं के हल निकालने में सहायता करें।

मकर- आज के दिन कामकाज में दिमागी रूप से बहुत सक्रियता दिखानी होगी। थोड़ा अध्यात्म से जुड़ना भी लाभदायक होगा। कार्यस्थल पर आपकी योग्यता को देखते हुए जिम्मेदारियां बढ़ाई जा सकती हैं, उच्च पद पर प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क बनेंगे।

कुम्भ- आज मन में घूम रहे विचार आपको पॉजिटिव एनर्जी का प्रवाह देंगे। आपका दिन पिछले दिन की समस्याओं से निकालकर अच्छे से गुजरेगा। आसपास हतोत्साहित करने वाले लोगों से दूरी रखें। 

मीन- आज का दिन लगभग नार्मल रहने वाला है। फिर भी कार्यस्थल पर चुस्ती-फुर्ती रखनी होगी। महत्वपूर्ण कार्यों को टालना ठीक नहीं। दफ्तर में आत्मीयता का माहौल रखें। ऑफिस में नियमों का पालन करें, कोई भी ऐसा कार्य न करें, जो बॉस की दृष्टि में आपको खराब दिखाए। 

आखिर क्यों एकादशी के दिन नहीं खाया जाता है चावल? जानिए इसके पीछे की वजह

महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग बना देश का पहला फाइव स्टार हाइजीन रेटिंग पाने वाला मंदिर

अद्भुत! सावन में सामने आई भक्ति की अनोखी तस्वीर, 15 लाख रुपये के नोटों से हुआ शिव जी का श्रृंगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -