इन राशिवालों के लिए खास है आज का दिन, जानिए क्या कहता आपका राशिफल

By Emmanual Massey
Jan 18 2021 01:04 AM
इन राशिवालों के लिए खास है आज का दिन, जानिए क्या कहता आपका राशिफल

आज के समय में हर कोई अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना चाहता है, तो चलिए जानते आज यानी 18 जनवरी 2021 का राशिफल....

मेष: आज का दिन आपके लिए खास योग लेकर आया है। बेहतर होगा कि आप इस योग में अपने सभी जरूरी काम निपटा लें। राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में विरोधी परेशानी पैदा कर सकते हैं।

वृषभ: आज ग्रहों के विचित्र योग की वजह से आपको परेशानी हो सकती है और भागदौड़ अधिक रह सकती है। खानपान पर भी विशेष नियंत्रण रखें। कला और साहित्य में भी आपकी रुचि बढ़ेगी तो इससे आपकी मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी।

मिथुन: आज ग्रहों के शुभ प्रभाव के कारण आज सुबह से ही आपका मूड अच्‍छा रहेगा और आपके सोचे हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे। सभी क्षेत्रों में बुद्धि और कौशल का प्रयोग करेंगे तो सफलता मिलेगी। 

कर्क: आज के दिन आपकी नौकरी और व्यवसाय व राजनीतिक के क्षेत्र में प्रगति होने की स्थिति बन रही है। बड़े बुजुर्ग कार्यक्षेत्र में आपकी हर प्रकार की मदद करेंगे। 

सिंह: आज दिन की शुरुआत से ही आपके परिवार में कुछ खटपट रहेगी। साहस व धैर्य से काम लें नहीं तो जल्‍दी में कोई नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में प्रगति की संभावनाएं हैं। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव रहेगा। 

कन्या: आज ग्रहों के योग बता रहे हैं कि आपका दिन कुछ कठिनाई के साथ बीतेगा और राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में तनाव की स्थिति रहेगी। विद्यार्थियों को निरन्तर परिश्रम करने की आवश्यकता है।

तुला: आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपके अनुकूल ग्रह आपके पराक्रम और धन में वृद्धि कर रहे हैं। न्यायिक मामलों में विजय होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता के शीर्ष पर पहुंचेंगे। अचल संपत्ति के व्यापार से लाभ होगा। 

वृश्चिक: आज ग्रहों के शुभ योग की वजह से आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होगी। व्यवसाय में अच्छे अवसर मिलेंगे। राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में परिश्रम, साहस की आवश्यकता है। शत्रु पक्ष कमजोर होगा। 

धनु: आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपको संतान पक्ष की ओर से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा। नए-नए खर्चे निकलकर आपके सामने आ सकते हैं और इन खर्चों की वजह से आपका बजट भी खराब हो सकता है। 

मकर: आज का दिन शुभ है। कोई व्‍यवस्‍था करने में आपका समय बीतेगा। राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में नए संपर्क बनेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में विशेष प्रगति होकर समाज में सम्मान मिलेगा। 

कुंभ: आज का दिन आपको विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है। लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतें। व्यय की अधिकता के कारण आज आपको किसी से कर्ज भी लेना पड़ सकता है। 

मीन: आज का दिन आपके लिए शुभ है और विजय की प्राप्ति होने के संकेत हैं। आप अपने प्रतिद्वद्विंयों के लिए सिरदर्द बने रहेंगे। परिवार में भी आपके प्रति प्रेम और आदर की भावना बढ़ेगी। 

इन 3 कार्यों को करने से सदैव बनी रहेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

यदि पाना चाहते है शनिदेव के प्रकोपों से मुक्ति, तो शनिवार को जरूर खाएं ये 5 चीजें

इतिहास में पहली बार 12 साल की बजाए 11वें साल में आयोजित होगा कुंभ मेला, जानिए क्यों?