इन राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ है सावन का आखिरी सोमवार, जानिए आज का राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है सावन के आखिरी सोमवार यानी आज 16 अगस्त 2021 का राशिफल...

मेष: आज का दिन इन राशिवालों के लिए अच्छा रहने वाला है। कहीं बाहर यात्रा का योग बनते हुए नज़र आ रहे है। परिवार के किसी सदस्य के साथ मंदिर में दर्शन के लिए भी जा सकते हैं। अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं, तो संबंधित क्षेत्र से जुड़े लोगों से एक बार सलाह जरूर ले लें।

वृषभ: व्यवसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रह सकते है। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाने में सफल होंगे।

मिथुन: आपके सावन का आखिरी सोमवार आज बहुत शुभ होने वाला है पैसों के मामले में आपका कार्य नहीं रुकेगा। अचानक धन लाभ होने के आसार है। लोगों के मन में क्या चल रहा है, और यह बात आपको साफ़ समझ आएगी । निजी और पारिवारिक जीवन में सफलता और संतुष्टी मिल सकती है।

कर्क: आज आपको दुष्टजनों से दुरी बनानी होगी, क्यूंकि वह आपको हानि पहुंचा सकते हैं। व्यवसाय लाभदायक होने वाला है। परिवार के साथ जीवन सुखमय रहेगा।। यात्रा और भ्रमण न सिर्फ आनन्ददायक सिद्ध होंगे, बल्कि बहुत शिक्षाप्रद भी रहेंगे।

सिंह: आज बिजनेसमैन कार्य के सिलसिले में किसी दूसरे शहर की यात्रा करने के अवसर बन रहे है। महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आपको पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है।

कन्या: आज अत्यधिक आशावादी न बनें और सतर्क रहने का कोशिश करें। तीव्र प्रगति के बावजूद आज आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ने और व्यवस्थित रूप से कार्य करने की जरूरत है।

तुला: किसी कार्य को खुद लीड करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहने वाला है, लेकिन दूसरों के निर्देशों को मानते हुए कार्य करना हो, तो आपके लिए दिन सामान्य है। आपकी राशि के लिए चंद्रमा की स्थिति ठीक है।

वृश्चिक: आज आप बौद्धिक शक्ति से लेखनकार्य और सृजन कार्य अच्छी तरह से पूरा कर सकते है। पार्टनरों से मतभेद दूर होकर सहयोग भी मिलने की उम्मीद है। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। विवेक से कार्य करें।

धनु: आज का दिन आपको लाभ दिलाने वाला होने वाला है। व्यापारी वर्ग का रूका हुआ कार्य आज तेजी के साथ आगे बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। जो वकील हैं, आज उन्हें किसी महत्वपूर्ण केस में सफलता मिल सकती है।

मकर: कार्य स्थल पर सकारात्मक और सहायक विकास होने वाली है। आप लाभ के लिए तत्पर हैं। लंबे वक़्त से लंबित पड़ा वांछित काम पूरा होगा। यदि आप विदेश जाने के इच्छुक हैं तो आप अपने कोशिशों को आगे बढ़ाने वाले है।

कुम्भ: कामकाज की वजह से सम्मान मिलने का योग बन रहा है। पार्टनर से सहयोग ओर लाभ की प्राप्ति होगी। सितारों की स्थिति अच्छी होने से दिन शुभ रहेगा। खर्च-निवेश का फैसला भी खुद ही करें।

मीन: आज आपको कारोबार में लाभ मिलने वाला है। आपका विचार किसी एक बात पर स्थिर नहीं रहेगा तथा उसमें निरंतर परिवर्तन होगा। स्वभाव में उदासीनता छाई रहेगी। मुमकिन है कि आप अपने घर में या उसके आस-पास आज कुछ बड़े परिवर्तन करें।

पीएम मोदी ने किया महर्षि अरविंदो को याद, बोले- हमें उतना सामर्थ्यवान बनना होगा जितना...

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, जल्द करें आवेदन

15 अगस्त की पूर्व संध्या पर महाराष्ट्र ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए क्या हुआ ऐसा खास?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -