आज इन तीन राशिवालों की सेहत पर पड़ सकता है बुरा असर, रहे बचकर
आज इन तीन राशिवालों की सेहत पर पड़ सकता है बुरा असर, रहे बचकर
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 16 अप्रैल का राशिफल.

16 अप्रैल 2020 का राशिफल -

मेष राशि - आज आप मन की शांति पा सकेंगे. आप स्वयं को ध्यान और आराम के लिए इच्छुक पाएंगे. आज आपके लिए दिन अच्छा है. सब काम मंगल होंगे प्रेम में थोड़ी अनबन हो सकती है अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे. नार्मल सर्दी खांसी हो सकती है.

वृषभ राशि - आज व्यस्त रहने की उम्मीद है. आपके पास करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं और आप इसे प्रबंधित करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं. आज आपके लिए कोई बड़ी बात होने वाली है जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी.

मिथुन राशि - आज आप किसी ऐसे व्यक्ति को याद कर सकते हैं जिसके साथ आपकी दोस्ती थी. आज आपके लिए प्रेम में सब मंगल है प्रेमिका या प्रेमी कुछ बहुत अच्छा गिफ्ट दे सकते हैं जिससे आपको उनपर प्यार जताने का मौका मिल जाएगा.

कर्क राशि - आज आपके द्वारा किए गए कार्य भविष्य के लिए फायदेमंद होंगे. आज किसी भी परिस्थिति में भीड़ वाली जगह पर बिल्कुल भी ना जाएं. यह महीना आपके लिए शुभ है. आज समय भी शुभ है और आपके प्रेम में भी शुभता ही शुभता है.

सिंह राशि - आज आप जो चाहते हैं वो मिलेगा. आदेशों को इधर-उधर फेंकने के बजाय, अन्य लोगों के सुझाव मांगें और फिर अपनी राय उनके सामने रखें. आज आपके दिल में थोड़ा गम हो सकता है कोई आपका ख़ास आपको धोखा देने वाला है तैयार रहे.

कन्या राशि - आज आपका क्षति नियंत्रण कौशल आज सबसे बड़ा साबित होने जा रहा है. लोग जरूरत के समय में आपके पास सलाह लेने आएंगे. आपकी सेहत खराब होने के आसार हैं लेकिन आप खूब पानी पिए लाभ होगा.

तुला राशि - आप आज बहुत रचनात्मक रूप से प्रेरित होने जा रहे हैं. आज आपके मन में आज बहुत सारे विचार आने वाले हैं, उन पर अमल करने की योजना बनाएं. आज दिन शुभ है. आज आपके लिए लाभ की स्थिति है.

वृश्चिक राशि - आज हो सकता है कि चीजें आपके अनुसार नहीं चल रही हों लेकिन यह ठीक है. एक बदलाव के लिए, ब्रह्मांड को अपने जीवन के नियंत्रण में रहने दें. कभी-कभी मानसिक पवित्रता के लिए यह कर सकते हैं.

धनु राशि - आज आप गुरु की तरह माने जाएंगे जो आप कहेंगे वही होगा. इसी के साथ अपने नेतृत्व कौशल का उपयोग करना सुनिश्चित करें ताकि आप उन सभी प्रश्नों के लिए तैयार हों जो लोग आपके ऊपर फेंकने जा रहे हैं.

मकर राशि - आज आपको वह अधिकार नहीं मिल रहा है जो आप चाहते हैं और हकदार हैं. लेकिन याद रखना धैर्य एक गुण है, बस इस बात पर पकड़ बनाए रखें कि आप क्या चाहते हैं जो आपको मिल रहा है, लेकिन यह बस थोड़ी देर लेने वाला है.

कुम्भ राशि - आज आपके चारों तरफ सकारात्मक ऊर्जा रहने वाली है. आप ऊर्जावान और शांत महसूस करेंगे. इस दिन को एक शक्ति दिवस के रूप में उपयोग करें ताकि आप उन सभी कार्यों को पूरा कर सकें जो आप अगले दिन के लिए छोड़ रहे हैं. 

मीन राशि - आज एक नया खेल शुरू करने और उसे अपनाने के लिए एक अच्छा दिन है. इसी के साथ आज आपको थोड़ा व्यायाम करने की आवश्यकता है. आज आपका दिन शुभ नहीं है उसे शुभ बनाने की कोशिश करें. आज आपके सेहत पर बड़ा असर पड़ सकता है अपने घर में रहे खुश रहे.

1001 साल बाद इस राशि की चमकने वाली है किस्मत

आज बड़ा शुभ है इन राशिवालों के लिए दिन, नहीं होगी कोई कमी

आज इस एक राशि पर है शिव भगवान की दृष्टि, सब कुछ होगा मंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -