101 साल बाद इस एक राशि पर मेहरबान होंगे भगवान, मिलेगा अपार धन
101 साल बाद इस एक राशि पर मेहरबान होंगे भगवान, मिलेगा अपार धन
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 15 नवंबर का राशिफल.

15 नवंबर का राशिफल- 

मेष: आज पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आज आपके रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है.

वृष: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है और पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आज जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. 

मिथुन: आज उपहार या सम्मान में वृद्धि हो सकती है और रिश्तों में मधुरता आएगी. आज मन अज्ञात भय से ग्रसित हो सकता है और सृजन या निर्माण के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा. 

कर्क: आज विरोधी सक्रिय रहेगा और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे. आज भागदौड़ रहेगी और व्यक्ति विशेष का सहयोग मिलेगा. आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. 

सिंह: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत हो सकते हैं और रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा.

कन्या: आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी और संबंधों में मधुरता आएगी.

तुला: आज पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा. आज महिला अधिकारी से सहयोग मिल सकता है. 

वृश्चिक: आज निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. आज व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे. संबंधों में निकटता आएगी. 101 साल बाद आपके ऊपर भगवान मेहरबान होंगे और आज आपको अपार धन मिल सकता है.

धनु: आज व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. आज रिश्तों में निकटता आएगी और पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. 

मकर: आज यात्रा की स्थिति सुखद होगी और किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी, लेकिन भाई या पड़ोसी से तनाव मिल सकता है. 

कुंभ: आज आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और मांगलिक कार्य या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी. आज व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी और रिश्तों में मधुरता आएगी. 

मीन: आज आपके किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मबल में वृद्धि होगी और व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी. आज उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी.

अगर इस दिन लिया कर्ज तो चुकाते-चुकाते घिस जाएंगी एड़ियां

19 नवंबर के दिन जरूर करें भैरवजी के 108 नाम का जाप

19 नवंबर को कालभैरव जयंती, जरूर करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -