आज मकर संक्रांति के दिन इस एक राशि को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, हाथ आएगा बड़ा मौका
आज मकर संक्रांति के दिन इस एक राशि को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, हाथ आएगा बड़ा मौका
Share:

आज के समय में राशिफल देखकर दिन का आरम्भ करना शुभ माना जाता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 15 जनवरी मकर संक्रांति का राशिफल.

मेष राशि: आज आपका दिन अच्छा रहेगा और धन आने का योग दिख रहा है. आज कुछ नया काम शुरू कर सकते हैं, जिससे धनलाभ के मौके खुलेंगे. आज कोई नया दोस्त जिंदगी में आएगा जो मुश्किल दिनों में आपकी मदद करेगा.

वृष राशि: आज घर पर रिश्तेदारों के आने से खुशनुमा माहौल रहेगा. कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं और आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. आज तरक्की के नये रास्ते खुलने वाले हैं.

मिथुन राशि: आज आपका दिन सामान्य दिख रहा है. आज कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ के सहयोग से कार्य क्षमता में सुधार होगा और बातचीत में संयम रखें. आज अपनी सोच के अनुसार बोलने से कई बार परेशानी का सामना करना पड़ता है और काम में अति व्यस्तता रहेगी. आज आप अपनी सेहत का भी ख्याल रखें.

कर्क राशि: आज विवादित मामले को बातचीत और शांति से सुलझाएं और भावुकता और जल्दबाजी में कोई काम न करें. आज शादी को लेकर आपको परेशानी हो सकती है.

सिंह राशि: आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है और आपका कोई पुराना दोस्त जिंदगी में दोबारा आएगा. वह आने वाले दिनों में आपके लिए काफी मददगार साबित होगा और आपको फोकस करियर को आगे बढ़ाने की दिशा में रहना चाहिए.

कन्या राशि: आज आपका दिन अच्छा बीतेगा और अचानक धन लाभ की संभावना है. आज भविष्य की प्लानिंग को लेकर परिवार में खुशी का माहौल होगा और वर्कफ्रंट में भी सक्सेस मिल सकती है.

तुला राशि: आज परिवार का पूरा सहयोग आपको मिलेगा और ऑफिस में भी वरिष्ठों के सहयोग से अधूरे काम पूरे होंगे. आज घरेलु जिंदगी में खुशखबरी आ सकती है लेकिन आप विवादों से बचे.

वृश्चिक राशि: आज ऑफिस में किसी से दोस्ती हो सकती है जो आपके लिए फायदेमंद होगी. आज दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं और अपना मन भटकने से बचाएं. आज नौकरी तलाशने वालों को कोई सफलता भी मिल सकती है. आज मकर संक्रांति है तो आपकी किस्मत बाद लाभ लेकर आई है.

धनु राशि: आज आपका दिन अच्छा बीतेगा. अगर आप नौकरी तलाश रहे हैं तो किसी नई संभावना आपके लक में दस्तक दे रही है. आज उम्मीद जिनसे भी बनाएंगे वह फलीभूत होगा.

मकर राशि: आज ऊर्जावान रहेंगे और लव लाइफ में सफलता मिल सकती है. आज शादीशुदा हैं तो जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा लेकिन काम की अतिव्यस्तता भी रह सकती है.


कुंभ राशि: आज आपका दिन उत्तम है. अगर नौकरी तलाश रहे हैं तो कोई सफलता हासिल हो सकती है. आज धनप्राप्ति के भी योग दिख रहे हैं और लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे.

मीन राशि: आज आपका दिन सामान्य बीतेगा. आज खर्च ज्यादा रहने से थोड़ी परेशानी महसूस होगी और परिवार और जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं. आज कोई नया फैसला काफी सोच समझ कर ही लें.

मकर संक्रांति के पहले बदलने वाली है इन राशियों की किस्मत, आएगा खूब पैसा

प्रेम के लिए बहुत अच्छा है इन राशिवालों का दिन, इन्हे हो सकता है बड़ा नुकसान

चंद्रग्रहण के बाद खुलने वाली है इस एक राशि की किस्मत, मिलेगा खूब धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -