मकर संक्रांति के पहले बदलने वाली है इन राशियों की किस्मत, आएगा खूब पैसा
मकर संक्रांति के पहले बदलने वाली है इन राशियों की किस्मत, आएगा खूब पैसा
Share:

लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 13 जनवरी का राशिफल.

13 जनवरी का राशिफल- 

मेष राशिफल - आज आपको एक बड़ी राशि प्राप्त होगी और पैसा कमाने के रास्ते में कोई दिक्कत नहीं आएगी। आज शादीशुदा लोगों के साथ-साथ प्रेमियों के बीच भी बहुत प्यार और स्नेह होगा और यदि आप बीमार पड़ गए थे, तो आपके स्वास्थ्य में महत्वपूर्ण सुधार दिखाई देगा.

वृषभ राशिफल - आज आप अपना निजी धन किसी और के कल्याण पर खर्च करना पड़ सकता है और आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर होने के कारण आपको सतर्क रहना चाहिए। आज आप बीमार पड़ सकते हैं। मौखिक समस्याओं की मजबूत संभावना है। आज आप अपने जीवनसाथी या प्रेमी से झगड़ा कर सकते हैं और आज आपको काम पर अधिक समय तक काम करना होगा। आपके विरोधी आपके सामने मौका नहीं देंगे।

मिथुन राशिफल - आप आज कार्यक्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करेंगे. इसी के साथ बाधाओं को दूर करने के लिए आप नई योजनाएं बनाएंगे। आज आप अपने लोगों के बीच लोकप्रियता और प्रतिष्ठा हासिल करेंगे और पैसों की आमदनी होगी. मजबूत संकेत हैं कि कुछ अच्छा होगा और आपको अपने सहकर्मियों को सलाह नहीं देनी चाहिए। आज आप उत्साहित और ऊर्जा से भरपूर रहेंगे और आपके प्रेम में प्यार बढ़ेगा.

कर्क राशिफल - आज अपने कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करेंगे और बॉस उनकी योजनाओं का पालन करेंगे और उनकी सराहना करेंगे। आज घर में प्रेम और प्रसन्नता रहेगी और आप आरामदायक सेटिंग्स में दिन बिताएंगे। आज आप खरीदारी के लिए बाहर जा सकते हैं और विदेशी चीजों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आज सावधानी से विचार करने के बाद कोई वित्तीय प्रतिबद्धता बनाए.

सिंह राशिफल - आज सकारात्मक सितारों से रूबरू होंगे और व्यापार के लिए कार्यस्थल में सब कुछ आसानी से आ जाएगा, साथ ही साथ वेतनभोगी लोग भी। आज जो लोग नौकरी में हैं उन्हें काम करने के लिए नई और प्रतिष्ठित परियोजनाएँ मिल सकती हैं। आज आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं और आप बीमार पड़ सकते हैं। आज एक पुराना भुगतान आएगा। 

कन्या राशिफल - लोग आज कम और विवादित ज्यादा महसूस करेंगे और मौसमी संक्रमण से बीमार पड़ सकते हैं। आज आपको अपनी नियमित गतिविधियों पर पूरी एकाग्रता के साथ काम करना मुश्किल हो सकता है और विवाहित लोगों के बीच एक गंभीर झगड़े का संकेत दिया जाता है। आज आप चिंतित और चिड़चिड़े रह सकते हैं। आज मामूली बात पर लोगों से नाराज़ न हों। 

तुला राशिफल - आज लोग अपने प्रेमी के साथ सुखमय दिन व्यतीत करेंगे और आप अपने चक्कर में अगला कदम उठा सकते हैं। आज आपके पेशेवर क्षेत्र में मुनाफे का दिन होने की संभावना है और आप कुछ महत्वपूर्ण पूरा कर सकते हैं और इसके लिए सराहना पा सकते हैं। आज छात्रों को कड़ी मेहनत करने और ध्यान केंद्रित रहने की आवश्यकता है और पैसों की आमद होगी। आज आपका जीवनसाथी किसी महत्वपूर्ण समस्या को हल करने में आपकी मदद करेगा या कोई महत्वपूर्ण सौदा कर सकता है।

वृश्चिक राशिफल - आज आप अच्छे दिन बिताएंगे। आज सकारात्मक बातें सुनेंगे और पैसा आएगा. आज किसी भी वित्तीय प्रतिबद्धता को बनाने से पहले आपको कागजात को ध्यान से पढ़ना चाहिए और जो लोग नौकरी में हैं, वे अपना काम समय पर पूरा करेंगे। आज एक प्रतिष्ठित परियोजना आपको सौंपी जा सकती है और आपके दिमाग के पीछे कुछ तनाव रहेगा. इसी के साथ आप लगातार पैसा खर्च करेंगे और आपके स्वास्थ्य को सावधानी और देखभाल की आवश्यकता है.

धनु राशिफल - आज आपको अचानक लंबित भुगतान के बारे में खबर मिलेगी और जो लोग नौकरी में हैं, उन्हें काम करने के लिए अधिक प्रतिष्ठित काम मिल सकता है। आज विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। आज आप अपने जीवनसाथी या प्रेमी के साथ एक रोमांटिक शाम बिता सकते हैं। आज आपकी प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा आपके घेरे में बढ़ेगी और सहकर्मियों के साथ आपका बंधन मजबूत होगा। आज घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा और आपको मन से बोलना चाहिए और अपने कठोर शब्दों से किसी को आहत नहीं करना चाहिए। गुस्से का प्रकोप आपके लिए परेशानी पैदा करेगा।

मकर राशिफल - आज का दिन तनाव भरा व्यतीत होगा और तनाव, संघर्ष और गलतफहमी की संभावना रहेगी। आज बहुत सारी चीजों की वजह से आप थक सकते हैं और बहुत कमजोर महसूस कर सकते हैं। आज आप बीमार भी पड़ सकते हैं। आज आप गलत फैसले ले सकते हैं और आपके माता-पिता को आपके समय और देखभाल की आवश्यकता है.

कुंभ राशिफल - आज लोकप्रियता और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे और आज आप किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट या सौदे को पूरा कर सकते हैं। आज आपके लिए पदोन्नति-संबंधी बातचीत होने की संभावना है और आपको अधिक प्रतिष्ठित पोस्टिंग मिल सकती है। छात्र अपने क्षेत्र में संघर्ष करेंगे। आज भावनात्मक संघर्ष आपके और आपके बच्चे के बीच विकसित होने की संभावना है। पैसे आएँगे.

मीन राशिफल - आज आप संघर्ष भरे दिन बिताएंगे और जो लोग नौकरी में हैं, उन्हें कार्यस्थल में एक आसान दिन मिलेगा। आज आप अपना रूटीन काम आसानी से पूरा कर लेंगे और एक अप्रत्याशित राशि कहीं से आएगी। आज अनावश्यक तनाव न लें और आप मन लगाकर बोलें लेकिन सावधान रहे.

मकर संक्रांति पर इन मंत्रो से पाए सूर्य-शनि देव से वरदान

गुड़ खाकर घर से निकलने पर बुद्धि और धन पर पड़ेगा अच्छा प्रभाव

भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए इस मंत्र का करें जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -