क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, जानिए अपना राशिफल
क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में हम लेकर आए हैं आज का यानी 13 मई का राशिफल।

13 मई का राशिफल-

मेष- आज के दिन खर्च और ख़रीददारी दोनों ही बढ़ने के प्रभाव हैं। कोई बड़ी खरीद का लंबा वक़्त से प्रतीक्षा है तो उसे फाइनल कर सकते हैं। समय लाभप्रद होने वाला है। आज कुछ अच्छा हो सकता है।

वृष- आज के दिन जहां एक ओर बिगड़े कामों में भी सुधरने वाले है, तो वहीं दूसरी ओर किसी लोन लेने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन ठहरें। ऑफिस में आपका काम सराहना दिलाने वाला है, महिला सहकर्मियों से अनावश्यक बोलचाल करने से बचना जरुरी है। 

मिथुन- आज यदि आपका कोई विशेष दिन जैसे जन्मदिन, मैरिज एनिवर्सरी है तो उसे परिवार के साथ सेलिब्रेट करना अच्छा होगा। कार्य न बनने पर खुद को हतोत्साहित होने से बचाएं और अगर टीम में काम कर रहे हैं तो दूसरों के लिए प्रेरणा बनकर आगे बढ़ाना होगा।

कर्क- आज के दिन मानसिक अशांति से जूझना पड़ गया है, तो वहीं दूसरी ओर चिड़चिड़ापन और क्रोध से भी बचकर रहना चाहिए। यह स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं। ऑफिस के कामकाज में ध्यान देना होगा। 

सिंह- आज इन राशिवालों का दिन बहुत ही खास होने वाला है। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की पद में उन्नति मिलने की पूर्ण संभावना और भी ज्यादा बढ़ गई है। व्यापारी वर्ग अपने काम को लेकर सक्रिय रहे, रुके हुए कार्यों को रीकॉल करने की जरूरत है।

कन्या- आज इन राशिवालों का दिन परिश्रम के बावजूद मनचाहा परिणाम न मिलता दिखे तो निराश न हों। ऑफिस में टीम की अगुवाई कर रहे हैं तो जूनियर्स पर गुस्सा न करें अन्यथा कार्य में बाधा भी सामने आ चुके है।  

तुला- आज के दिन खुद को प्रसन्न रखने के कई  मौके आपके सामने आने वाले है, ऐसे अवसरों का प्रसन्नतापूर्वक आनंद उठाना जरुरी है। ऑफिस में कार्य के प्रति ध्यान देना भी आवश्यक है, अन्यथा बॉस को काम नापसंद आ सकता है, जिससे बॉस नाराज हो सकते हैं। 


वृश्चिक- आज के दिन आलस्य आपके कार्य को बाधित कर सकता है इसलिए एक्टिव रहते हुए कार्यों को पूर्ण करने में फोकस करना जरुरी है।फर्स्ट इंप्रेशन इज दी लास्ट इंप्रेशन को ध्यान में रखते हुए।  

धनु- धनु राशि वाले के दिन पिछले कई दिनों से जो तनाव चला आ रहा था अब उससे भी कुछ राहत मिलने का अनुमान है, मानसिक रूप से बहुत कूल रहना है। ऑफिशियल कार्यों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है।

मकर- आज के दिन सपरिवार मिलकर संध्या के समय आरती अवश्य करें, साथ ही महादेव को किशमिश का भोग लगाएं। ऑफिशियल स्थितियों की बात करें तो नया ऑफर मिलने पर उसे हाथ से जाने न दें, हो सकता है यहां से कोई नया मार्ग मिलेगा।

कुम्भ- आज के दिन मानसिक रूप से प्रसन्न रहने वाले है, क्योंकि यह प्रसन्नता कार्य करने की ऊर्जा प्रदान करेगी। ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए आपको सलाह दी जाती है।

मीन- आज के दिन आपको खूब मेहनत करनी है, ग्रहों की स्थिति को देखते हुए आराम कम करने का मौका मिलेगा। ऑफिशियल समस्याएं  जो अभी तक बड़ी लग रही थी वह वास्तव में इतनी बड़ी नहीं है।

इन 7 राशि वालों पर भारी पड़ेगा 16 मई का चंद्रग्रहण

आज व्‍यापार में तरक्की करेंगे इस राशि के लोग, जानिए अपना राशिफल

इन 4 राशि वालों को मिलेगा चंद्रग्रहण का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -