आज इन राशि के जातकों को रखना होगा पानी वाणी पर संयम, जानिए क्या है आज का राशिफल
आज इन राशि के जातकों को रखना होगा पानी वाणी पर संयम, जानिए क्या है आज का राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दी की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 12 मार्च 2023 का राशिफल...

मेष (Aries): गणेशजी की कृपा से आप का दिन अनुकूल रहेगा। पूरी क्षमता से आज के काम निपटाएंगे। आप पर लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। परिवारजनों के साथ आनंद और उल्लास से समय बीतेगा। 

वृषभ ( Taurus):  आज आपको सावधान रहने की सलाह देते हैं। आज होने वाली घटनाओं से आप चिंतित रहेंगें। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। स्वजनों का व्यवहार बुरा लग सकता है। 

मिथुन (Gemini): आज अनेक रूपों में लाभ हो सकता है। इससे दिनभर मन खुश रहेगा। पत्नी और पुत्र की तरफ से अच्छे समाचार मिलेंगे। मित्रों से मुलाकात होगी, जिससे सुखद अनुभव होंगे।

कर्क (Cancer):  आज का दिन आपके व्यवसाय के लिए अच्छा है। वर्चस्व में भी वृद्धि होगी। पदोन्नति की पूरी संभावना है। परिवार में आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी। 

सिंह (Leo): आज का दिन धार्मिक प्रवृत्तियों में बीतेगा। आपका व्यवहार आज न्यायानुकूल रहेगा। क्रोध पर संयम रखिएगा। व्यवसाय में बाधा उपस्थित होने की आशंका है।

कन्या ( Virgo): आज वाणी पर संयम रखने की सलाह देते हैं। आज कोई नया काम शुरू न करें। क्रोध पर संयम रखें। परिवार के साथ विवाद होगा, जिससे दुख ही मिलेगा। 

तुला ( Libra): मित्रों के साथ अच्छा वक्त गुजरेगा। यात्रा पर्यटन के योग हैं। आज खरीदारी के योग हैं। कपड़ों और गहनों की खरीदारी कर सकते हैं। तन और मन की तंदुरस्ती बनी रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio): आज आपके घर में सुख-शांति और आनंद का माहौल रहेगा। आपका शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। जरूरी चीजों पर पैसे खर्च होंगे। 

धनु (Sagittarius): संतान की बीमारी से मन परेशान रहेगा। कार्य में सफलता न मिलने पर निराशा हो सकती है। क्रोध पर संयम रखिएगा। प्रणय संबंधों के लिए आज का दिन योग्य है।

मकर (Capricorn): मनःस्थिति और स्वास्थ्य कुछ अच्छा नहीं रहेगा। परिवार का माहौल बिगड़ सकता है। शरीर में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। अपनों से मनमुटाव का प्रसंग खड़ा हो सकता है। 

कुंभ (Aquarius): मानसिक तौर से आज आप बहुत हल्कापन महसूस करेंगे। आपके मन पर छाए हुए चिंता के बादल हटने से आपके उत्साह में वृद्धि होगी। 

मीन (Pisces): आज आप को व्यय पर संयम रखने की सलाह देते हैं। क्रोध पर संयम रखें। धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। 

इन राशि के जातकों को आज मिलेगा मन चाहा प्यार, यहाँ जानिए आपका राशिफल

आज अहंकार न करें इस राशि के लोग, जानिए क्या है आपका राशिफल

बहुत ही आनंदित होगा आज इन राशिवालों का दिन, यहाँ जानें आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -