आज इन राशिवालों के साथ होने वाली है बड़ी दुर्घटना, रहे संभलकर

Jan 12 2019 08:09 AM
आज इन राशिवालों के साथ होने वाली है बड़ी दुर्घटना, रहे संभलकर

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 12 जनवरी का राशिफल.

मेष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. आज माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

वृष: आज कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा और क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और किसी मित्र का आगमन हो सकता है.

मिथुन: आज आपके परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज कार्यक्षेत्र में व्यवधान आएंगे.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति होगी. आज आय में वृद्धि होगी लेकिन किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं.

सिंह: आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और बातचीत में संयत रहें. आज परिवार में असन्तोष की स्थिति रहेगी और खर्च अधिक रहेंगे.

कन्या: आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और परिवार में अशान्ति का महौल रहेगा. आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

तुला: आज जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और खर्चों की अधिकता रहेगी. आज भाइयों के सहयोग से कारोबार की स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक: आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगें और धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

धनु: आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. आज नौकरी में परिवर्तन के साथ तरक्की के योग बन रहे हैं.

मकर: आज आपके खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे और मान-सम्मान में कमी आ सकती है. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी. आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कुंभ: आज किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं और पिता के सहयोग से पैतृक सम्पत्ति मिल सकती है.

मीन: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे और आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

आज चमक सकते हैं इन राशियों के सितारें, इन्हे रहना होगा बचकर

आज इन राशियों को होना वाला है बहुत भारी नुकसान, इनसे रहे बचकर

आज बुलंदी छुने वाले हैं इन राशियों के सितारें