आज किसी का दिन होगा भारी तो किसी को मिलेगी सफलता, यहाँ जानें आपका राशिफल
आज किसी का दिन होगा भारी तो किसी को मिलेगी सफलता, यहाँ जानें आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है आज यानि 10 मार्च 2022  का राशिफल.... 

मेष: आज आपका दिन सकारात्मकता से भरा रहेगा। यह सकारात्मकता आपके काम में भी साफ तौर पर दिखाई देगी। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, अच्छे स्वास्थ्य के लिए नियमित व्यायाम करें। करियर में तरक्की की संभावनाएं बढ़ेंगी, मेहनत करते रहें।  

वृषभ: बिजनेस में आज लिया गया जल्दबाजी में लिया गया फैसला आपको नुकसान पहुंचा सकता है। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां निर्मित होंगी। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप आत्म-सुधार और विकास पर कुछ पैसा खर्च कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ संबंधों में कड़वाहट आएगी, जिससे मन उदास रहेगा। 

मिथुन: आज का दिन दौड़ से भरपूर रहेगा। ऑफिस के सारे काम आप आसानी से पूरे कर लेंगे। किसी अनजान व्यक्ति से अनबन हो सकती है, जितना हो सके उससे बचें। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, थोड़ा तनाव महसूस करेंगे।

कर्क: आज का दिन दौड़ से भरपूर रहेगा। ऑफिस के सारे काम आप आसानी से पूरे कर लेंगे। किसी अनजान व्यक्ति से अनबन हो सकती है, जितना हो सके उससे बचें। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, थोड़ा तनाव महसूस करेंगे।

सिंह: लेन-देन के मामले को लेकर आज आप चिंतित रह सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद से बचें। मन धर्म की ओर आकर्षित होगा। अध्यात्म में रुचि रहेगी।

कन्या: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। काम के मामले में आपका प्रभाव रहेगा और बॉस के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। आपको अच्छी आमदनी भी होगी। व्यापार के सिलसिले में की गई यात्राओं में सफलता मिलेगी और आय का लाभ मिलेगा।

तुला: आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। लवमेट के साथ आपका दिन अच्छा बीतेगा, साथ में लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। इस राशि की महिलाओं को यात्रा के दौरान अपने सामान की खुद ही रक्षा करनी चाहिए।

वृश्चिक: आज एक दिशा में की गई मेहनत का बेहतर परिणाम मिलेगा। आज लंबे समय से चली आ रही परेशानियां खत्म हो सकती हैं। किसी दूर के रिश्तेदार की ओर से अचानक आया कोई संदेश पूरे परिवार के लिए उत्साहजनक रहेगा।

धनु: आज का दिन बाद में अच्छा रहने वाला है। लव लाइफ में प्रियतम के साथ आपके संबंध काफी अच्छे रहेंगे और प्रेम में वृद्धि से आप प्रसन्न रहेंगे। अगर आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा और संतान की चिंता रहेगी।

मकर: मकर राशि 1 मार्च का 2022 राशिफल आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आज आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी दोस्त की मदद से आपको नौकरी मिल सकती है। आप बहुत राहत महसूस करेंगे। लवमेट से अपनी हर समस्या खुलकर शेयर करें, समाधान जरूर निकलेगा।

कुंभ: आज सुबह आपका मन क्रोधित रहेगा। फालतू का पैसा खर्च होगा। अगर किसी को गुमराह किया जा रहा है, तो आप उस पर नजर रख सकते हैं, लेकिन आपको इसे गुप्त रूप से करना होगा। 

मीन: आज के लिए आप कुछ खास प्लान रखेंगे जिससे आपकी आमदनी में वृद्धि होगी और आपको अपनों से मिलने का मौका मिलेगा। प्रेम जीवन में निराशा हो सकती है, लेकिन दाम्पत्य जीवन में जीवनसाथी अपने मन की बात आपसे खुलकर बात करेगा।

बहुत ही खास होने वाला है इन राशिवालों का दिन, यहाँ जाने आपका राशिफल

आज इन राशिवाले भूलकर भी न करें धन का आदान प्रदान, वरना होगा नुकसान

मेष से लेकर मीन राशिवालों तक किसी को मिलेगी सफलता तो किसी को हो सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -