किसी के खुलेंगे भाग तो किसी को रहना होगा आज सावधान, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
किसी के खुलेंगे भाग तो किसी को रहना होगा आज सावधान, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

इस बात में कोई भी शक नहीं है कि हर कोई अपनी सुबह और कार्य की शुरुआत एक अच्छे आज का दिन के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है आज यानी 10 जून 2021 का राशिफल..... 

मेष राशि: आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आपका व्यक्तित्व खुशबू की तरह चारों तरफ महकेगा। आपको कोई बड़ी प्रसिद्धि मिलने का योग बन रहा है। 

वृष राशि: जीवन में किसी तरह के बदलाव को लेकर सोच-विचार करेंगे। किसी खाने की चीज के प्रति आपकी रुचि अधिक बढ़ सकती है।

मिथुन राशि: आपका आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। माता-पिता के साथ बैठकर घरेलू कार्यों की रूप रेखा बनायेंगे। ऑफिस का काम पूरा करने के लिए किसी सहकर्मी की सहायता लेना पड़ेगा।

कर्क राशि: आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। आज का दिन की शुरुआत में थोड़ी सुस्ती रहेगी। अच्छा रहेगा आलस्य से बचें। आपको किसी भी तरह की जिद्द करने से बचना चाहिए, वरना आपको परेशानी हो सकती है। 

सिंह राशि: आज का दिन अच्छा रहने वाला है। व्यापार में लाभ होने के योग बन रहे है। नवविवाहित लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाले है। प्यार भरी नोक-झोक होगी। 

कन्या राशि: आज का दिन जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला है। आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में आपसी विश्वास के सहारे संबंधों में मजबूती आयेगी। 

तुला राशि: आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आप ऑफिस का काम पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। साथ ही काम समय से पूरा करने में सफल भी होंगे। घरेलू महिलाएं घर की साफ-सफाई में व्यस्त रहेंगी।

वृश्चिक राशि: आपको हर काम में सावधान रहने की जरूरत है। कुछ आदतों में सुधार लाने से आपका आज का दिन बेहतर होगा। जीवनसाथी के साथ बात करते समय अपनी भाषा का ध्यान रखें।

धनु राशि: आपका ज्यादा समय परिवार वालों के साथ बीतेगा। आपके आज का दिन चर्या में बदलाव आयेगा। परिवार वालों के साथ किसी गंभीर मुद्दे पर बात करेंगे। कोई बड़ा फैसला बिना सोचे समझे ना लें

मकर राशि: आपके सितारे बुलंद रहने वाले हैं। अचानक धनलाभ होने के योग बन रहे है। आप अपने आज का दिन चर्या की रुपरेखा बनायेंगे।  

कुंभ राशि: आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। ऑफिस का काम समय से पूरा करने में सफल होंगे। जिससे ऑफिस के अधिकारी वर्ग आपसे प्रसन्न होंगे। 

मीन राशि: आज का दिन शानदार रहने वाला है। आप अपने आपको उर्जावान महसूस करेंगे। मन में नई चीज़ों को जानने की उत्सुकता बनेगी। भाई-बहन आपकी पूरी मदद करेंगे। 

CBSE ने स्कूलों से कक्षा 12 के प्रैक्टिकल को पूरा करने का दिया आदेश

करोड़ों किसानों को राहत! मोदी सरकार ने किया खरीफ फसलों के लिए MSP का ऐलान

निखिल जैन संग अपनी शादी को लेकर नुसरत जहां ने किया बड़ा खुलासा, बोली- शादी वैलिड ही नहीं है तो तलाक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -