आज इन राशिवालों का दिन होगा अनुकूल, जानिए क्या कह रहा आपका राशिफल
आज इन राशिवालों का दिन होगा अनुकूल, जानिए क्या कह रहा आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ करना न चाहता हो, तो इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए आज यानी 10 जनवरी 2023 का राशिफल...

मेष राशि: मेष राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने वाला है। आपके खर्चों में कमी आएगी और अटका धन प्राप्त होने वाला है, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार आने वाला है। पारिवारिक वातावरण अच्छा होने वाला है। 

वृषभ राशि: वृषभ राशि का दिन आज अच्छा हो सकता है। धन का निवेश करने से बचें क्योंकि आपके खर्चे बढ़ेंगे तो स्थिति से तालमेल बिठाना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। परिवार का सहयोग मिलता रहने वाला है, जिससे काम भी आसानी से बन सकता है। 

मिथुन राशि:  मिथुन राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने वाला है। कार्य पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे अच्छे नतीजे भी मिलने वाला है। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं और किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग से आपके काम भी पूरे होने वाले है। 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों का दिन आज अनुकूल साबित होगा, भाग्य का साथ मिलने वाला है। किसी सरकारी अधिकारी की मदद से महत्वपूर्ण कार्य में सफलता भी मिलने वाली है । नौकरी पेशा जातकों के प्रॉजेक्ट्स से अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी। 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों का दिन आज मध्यम फलदायी रहने वाला है। आपके कुछ कार्य अटक सकते हैं तो कुछ कार्य भी बन सकते है। व्यापार के सिलसिले में आपकी योजनाओं से अच्छे परिणाम मिलेंगे। विदेश में रहने वालों को अच्छा लाभ भी मिलने वाला है। 

कन्या राशि: कन्या राशि वालों का दिन आज महत्वपूर्ण रहेगा। ठंडे मौसम की वजह से आपका मन किसी भी काम में नहीं लगेगा। इनकम में कमी आएगी और कुछ जरूरी खर्चे भी बढ़ सकते हैं। व्यापारियों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है और कोई बड़ा ऑर्डर भी मिलेगा। 

तुला राशि: तुला राशि वालों का दिन आज अनुकूल साबित होने वाला है। कार्यक्षेत्र के कुछ जरूरी काम बन जाने से मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। व्यापार में अच्छे लाभ के योग बन रहे हैं। किसी अच्छे फायदे के सौदे से अच्छा मुनाफा भी मिलने वाला है। 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और कोई नया काम भी हाथ में ले सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों पर काम का दबाव होने वाला है। आप कोई ऐसी चीज खरीद सकते हैं, जिससे आपकी सुख-सुविधाएं बढ़ें। 

धनु राशि : धनु राशि वालों का दिन आज अनुकूल रहने का संकेत भी दिया जा रहा है। लव लाइफ को खूबसूरत बनाने का प्रयास भी करने वाले है और पार्टनर के लिए कोई अच्छी ड्रेस ला सकते हैं, जिससे रिश्ता मजबूत होने वाला है। 

मकर राशि: मकर राशि वालों का दिन आज अच्छा साबित होने वाला है। मित्रों से अनबन की स्थिति बन सकती है, इसलिए क्रोध और स्वयं पर नियंत्रण रखें, मामले को आगे बढ़ाने से नुकसान होगा। किसी बात को लेकर मन में दुविधा रहेगी, उसके समाधान के लिए किसी करीबी से चर्चा भी कर पाएंगे। 

कुंभ राशि : कुंभ राशि वालों का दिन आज अच्छा रहेगा, लेकिन सर्द मौसम की वजह से स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होने वाला है। पेट दर्द, एसिडिटी और ऐंठन भी परेशान कर सकते हैं, सेहत का ध्यान रखें और पर्याप्त नींद लेने का प्रयास भी कर रहे है।

मीन राशि: मीन राशि वालों का दिन आज बेहद अनुकूल रहने वाला है और आपको चिंताओं से मुक्ति भी मिलने वाली है। आप में जबरदस्त आत्मविश्वास रहेगा, जो कुछ नया करने की प्रेरणा देगा। नौकरी पेशा जातकों के प्रभाव में वृद्धि होने वाली है। 

सैकड़ों करोड़ के लोन घोटाले में चंदा और दीपक कोचर को कोर्ट ने किया रिहा, CBI ने किया था अरेस्ट

मुंबई: चर्च में घुसकर दाऊद अंसारी ने क्रॉस उखाड़ा, कब्रें तोड़ीं.., अब हुआ गिरफ्तार

आज इन राशिवालों को अपनी वाणी पर रखना होगा नियंत्रण, जानिए आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -