क्या कहता है आपका राशिफल, जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

क्या कहता है आपका राशिफल, जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

आज के समय में हर एक व्यक्ति अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने दैनिक राशिफल के साथ करता है तो चलिए जानते है क्या कहता है आज आपका राशिफल....

मेष: आपका विषय दर्शन एवम् तत्व मीमांसा से जुडा हुआ है तो यह वर्ष बहुत ही उत्तम फलदायी रहेगा. यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा या प्रतिस्पर्धा में भाग लेना चाह रहे हैं तो उसके लिहाज़ से भी समय अनुकूल है. आप उदार प्रकृति के व्यक्तियों का सम्मान करने वाले हैं.

वृष: जीवनसाथी का सहयोग या प्रभाव बना रहेगा जिससे सभी कार्यों में सहजता या सरलता बनी रहेगी. परिवार से सहयोग चालू रहेगा तथा जमा पूंजी का भी सहयोग मिलेगा. धन संपत्ति के कार्यों में ससुराल एवं जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. साहस और पराक्रम का प्रभाव रहेगा. आकस्मिक धन लाभ की संभावना बनी रहेगी. 

मिथुन: भाग्य का सहयोग मिलेगा. धार्मिक गतिविधियों में भागीदारी संभव है. बौद्धिक क्षमता के सहयोग से विरोधियों पर नियंत्रण आसानी से मिलेगा. दूर के संबंधों के सहयोग से लाभ और सम्मान मिलेगा. परिवार या जन्मस्थान पर स्थितियां सौहार्दपूर्ण बनी रहेंगी. 

कर्क: संतान के लिए प्रगति या यश प्राप्त करने का समय है. आपको मित्र और भाईयों का सहयोग मिलेगा. भाग्य का सहयोग मिलेगा जिससे अपेक्षित कार्यों में प्रगति होगी. धार्मिक आस्था का प्रभाव रहेगा, तीर्थ यात्रा भी संभव है. दूर के संबंधों के सहयोग से धन, यश और मान में वृद्धि होगी. 

सिंह: मतभेद और अर्न्तकलह के बाद भी परिवार और जमा पूंजी का सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. संतान के लिए प्रगति या यश प्राप्त करने का समय है. व्यय बना रहेगा. लंबी यात्रा संभव है. धार्मिक आस्था का प्रभाव रहेगा, तीर्थ यात्रा भी संभव है. दूर के संबंधों के सहयोग से धन, यश और मान में वृद्धि होगी. 

कन्या: अच्छे और नियमित मार्गों से धन की प्राप्ति होगी. मित्र और भाई बहन सहयोग करेंगे. जीवनसाथी के सहयोग से घर परिवार का वातावरण सुखद और शांतिपूर्ण बना रहेगा. सामाजिक गतिविधियों में हिस्सेदारी संभव है. आपको मित्र और भाईयों का सहयोग मिलेगा. 

तुला:  शिक्षा प्राप्ति के प्रयासों में सफलता जारी रहेगी. जमा पूंजी का सहयोग एवं लाभ मिलेगा. भाग्य के सहयोग से कार्यों में प्रगति होगी. बौद्धिक क्षमता का लाभ मिलेगा. भाई बहन सहयोग करेंगे. सामाजिक, राजनैतिक या सार्वजनिक कार्यों में भागीदारी संभव है. विरोधियों पर नियंत्रण बना रहेगा. 

वृश्चिक: आपको आत्मबल, पराक्रम, स्वाभिमान, प्रभावी वाणी एवं व्यक्तित्व का लाभ मिलेगा. परिवार की सम्पन्नता में वृद्धि होगी. पूंजी जमा करने के प्रयास सफल रहेंगे. धार्मिक तथा समाजसेवा के कार्यों में धन का व्यय होगा. धार्मिक आस्था के साथ भाग्य का सहयोग जारी रहेगा. दूर के संबंधों से धन लाभ मिलेगा. 

धनु:  कार्य, व्यवसाय या नौकरी में धन के साथ सम्मान भी मिलेगा. परिवार, माता, पत्नि या किसी अन्य स्त्री का सहयोग महत्वपूर्ण रहेगा. पूंजी जमा करने के प्रयासों में सफलता मिलेगी. दूर के संबंधों का लाभ मिलेगा. धार्मिक आस्था का प्रभाव रहेगा. परिवार का सहयोग जारी रहेगा.

मकर: बौद्धिक क्षमता और योग्यता के बल पर आगे बढ़ने का आपका प्रयास सफल रहेगा. मित्रों और पार्टनर का सहयोग मिलेगा. दूर के मित्रों के सहयोग से लाभ होगा. तीर्थयात्रा या लंबी यात्रा संभव है. माता तथा भौतिक संसाधनों का सहयोग जारी रहेगा.  

कुंभ: शिक्षा तथा संतान से संबंधित कार्यों के लिए उपयोगी समय है. धार्मिक आस्था के साथ भाग्य का सहयोग मिलेगा. पुरूषार्थ के सहयोग से धन की प्राप्ति होगी. नौकरी तथा अन्य साधनों से भी धन की प्राप्ति होगी. मित्र और भाई बहन सकारात्मक व्यवहार करेंगे. विद्यार्थियों के लिए उपयोगी समय है.

मीन: शिक्षा प्राप्ति के प्रयासों में सफलता मिलेगी तथा तर्क या बौद्धिक क्षमता से संबंधित प्रयासों में विशेष सफलता मिलेगी. नियमित मार्गों से धन लाभ जारी रहेगा. अधिकारियों का सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. विरोधियों पर नियंत्रण रहेगा. बौद्धिक क्षमता का लाभ मिलेगा. 

भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए बुधवार को ऐसे करें पूजा, कीजिये इस मंत्र का जाप

शनि देव की पूजा करते समय इन बातो का रखे ख़ास ख्याल, भगवान् होगें प्रसन्न

यह चमत्कारिक मंत्र कर देंगे जीवन के सारे दुःख दर्द दूर,