आज का दिन इन राशि वालों के लिए है खास, जाने क्या कहता है आपका राशिफल

Aug 09 2020 08:58 AM
आज का दिन इन राशि वालों के लिए है खास, जाने क्या कहता है आपका राशिफल

वैसे तो आज के समय में हर एक व्यक्ति अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल को देखकर करता है. तो चलिए जानते है, आज यानि 9 अगस्त का राशिफल....

मेष:आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है. वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें. सामाजिक गतिविधियों में भी आप सम्मानित होंगे.

वृष:आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है. निवेश संबंधी कार्यों पर अपना पूरा ध्यान लगाएं. सामाजिक गतिविधियों के प्रति आपका निस्वार्थ योगदान आपको आत्मिक शांति प्रदान करेगा. साथ ही मान-सम्मान भी बढ़ाएगा.

मिथुन: आपके लिए बेहतरीन धनदायक परिस्थितियां बन रही हैं. पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी आर्थिक नीतियों पर काम करें. आपकी योग्यता व क्षमता द्वारा आप को सम्मानजनक परिणाम प्राप्त होंगे.

कर्क: आज आप अपनी किसी नकारात्मक बात को छोड़ने का संकल्प करेंगे. इस कार्य में घर के बड़े बुजुर्गों का भी आशीर्वाद और सहयोग रहेगा. विद्यार्थियों के कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान होने से घर में खुशी का वातावरण रहेगा.

सिंह: आज भावनाओं के बजाय चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा. बच्चे की किलकारी से संबंधित शुभ सूचना मिल सकती हैं. जिससे पारिवारिक प्रसन्नता बनी रहेगी. साथ ही किसी अटके हुए काम को पूरा करने का भी उचित समय है.

कन्या: भाग्य की अपेक्षा कर्म पर विश्वास करें. कर्म से ही भाग्य बनेगा. आज संतान की शिक्षा में कैरियर संबंधी कोई अच्छी सूचना मिलने से बहुत अधिक राहत मिलेगी. संपत्ति संबंधी कोई मसला चल रहा है तो आज किसी की मध्यस्थता से हल हो सकता है.

तुला: तुला राशि के व्यक्ति संतुलित स्वभाव के होते हैं. आज आपके स्वभाव में भी कुछ ऐसी ही स्थिति रहेगी. आपके संतुलित व्यवहार द्वारा शुभ और अशुभ प्रत्येक पक्ष में सामंजस्य बना रहेगा. जिससे आपके कार्यों के बेहतर रिजल्ट सामने आएंगे.

वृश्चिक: स्थान परिवर्तन संबंधी कोई योजना कार्य रूप में परिणित होने की संभावना है. किसी नजदीकी मित्र की सलाह आपके लिए बहुत अधिक उपयोगी साबित होगी. आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी.

धनु: धर्म-कर्म और अध्यात्म में आस्था बढ़ेगी. आप अपने अंदर भरपूर सकारात्मक एनर्जी महसूस करेंगे. इस स्वभाव का असर आपके काम और परिवार दोनों पर पॉजिटिव प्रभाव छोड़ेगा.

मकर: आपका शांतिप्रिय व्यक्तित्व दूसरों के लिए उदाहरण बनता है. आज भी आपका यही स्वभाव आपके कार्यों को योजनाबद्ध तरीके से करने में मदद करेगा. बाहर की गतिविधियों व जनसंपर्क को पर अधिक ध्यान केंद्रित करें.

कुंभ: आपका कर्म और पुरुषार्थ आपके हर काम में सफलता और उपलब्धि प्रदान करेगा. घर से संबंधित कार्यों में आज आपका विशेष ध्यान केंद्रित रहेगा. घर की साज-सज्जा या सुधार संबंधी योजना पर भी विचार होगा.

मीन: अगर किसी पॉलिसी आदि में निवेश करने का मन है तो मन की आवाज पर कार्य करें. भविष्य में यह पॉलिसी लाभदायक रहेगी. इस समय लाभ संबंधी ग्रह स्थिति चल रही हैं. नई उपलब्धियों के मिलने के भी योग बने हुए हैं.

पूजा करते समय आ जाए आपकी आँखों में आंसू तो समझ लीजिये यह इशारा

घर में जरूर होना चाहिए रातरानी का पौधा, होते हैं यह फायदे

प्यार में सफलता के लिए पढ़े यह मंत्र