आज इन राशिवालों के लिए बन रहे खास योग, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
आज इन राशिवालों के लिए बन रहे खास योग, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आज के समय आप या कोई भी व्यक्ति अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 08 फरवरी 2023 का राशिफल...

मेष: झगड़ालू स्वभाव को क़ाबू में रखना होगा, नहीं तो रिश्तों में कभी न मिटने वाली खटास पैदा होने वाली है। इससे बचने के लिए अपने नज़रिए में खुलापन अपनाएँ और पूर्वाग्रहों को भी छोड़ चुके है। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। 

वृष: असहजता आपकी मानसिक शांति में बाधा पैदा कर चुके है, लेकिन कोई दोस्त आपकी परेशानियों के समाधान में बहुत मददगार साबित होगा। तनाव से बचने के लिए मधुर संगीत का सहारा लें। भाई बहनों की सहायता से आज आपको आर्थिक लाभ मिलने वाला है। 

मिथुन: आपमें से कुछ लोगों को आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और चिंतित हो सकते हैं। आप दूसरों पर कुछ अधिक ख़र्चा कर सकते हैं। 

कर्क: अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप आज का दिन खेलने में व्यतीत भी कर पाएंगे। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देने वाले है। अगर आप दफ़्तर में अतिरिक्त समय लगने वाले है।

सिंह: आपकी जी-तोड़ मेहनत और परिवार का सहयोग इच्छित परिणाम देने में क़ामयाब होने वाले है। लेकिन तरक़्क़ी की रफ़्तार बरक़रार रखने के लिए मेहनत इसी तरह जारी रखें। आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होने वाले है।

कन्या: बाहर घूमना-फिरना, पार्टी और मौज-मस्ती आपको अच्छे मूड में रखने वाले है। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के माध्यम से आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। शाम को रसोई के लिए ज़रूरी चीज़ों की ख़रीदारी आपको व्यस्त रखने वाली है। 

तुला: स्वयं को शांत बनाए रखें क्योंकि आज आपको ऐसी कई बाधाओं का सामना करना पड़ जाएगा, इनके चलते आप बहुत मुश्किल में पड़ सकते हैं। ख़ास तौर पर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह और कुछ नहीं बल्कि थोड़ी देर पागलपन है।

वृश्चिक: सेहत बढ़िया रहेगी। करीबी रिश्तेदारों के घर जाना आज आपकी आर्थिक स्थिति को बिगाड़ने का काम भी कर सकते है। किसी दूर के रिश्तेदार के यहाँ से अचानक आया कोई संदेश पूरे परिवार के लिए रोमांचक रहने वाले है। आप रोमांटिक ख़यालों और सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे।

धनु: अगर आप बहुत अधिक  तनाव महसूस कर रहे हैं, तो बच्चों के साथ अधिक समय बिताएँ। उनके प्यार भरे आलिंगन और मासूम मुस्कुराहट आपकी सभी परेशानियों को समाप्त कर सकते है। आज के दिन घर के किसी इलेक्ट्रोनिक सामान के खराब हो जाने की वजह से आपका धन खर्च हो सकता है।

मकर: अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहने वाला है। अटके हुए केस और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे। अपने परिवार को बताकर और अपने कामों से जताकर महसूस कराते रहें कि आप उनकी कितनी परवाह भी कर रहे है।

कुंभ: शारीरिक बीमारी के सही होनी की बहुत संभावनाएँ हैं और इसके चलते आप शीघ्र ही खेल-कूद में भाग ले सकते हैं। जो लोग साझा बाजार में पैसा लगाते हैं आज उनका पैसा डूब सकता है। वक्त रहते सचेत हो जाएं तो आपके लिए बेहतर रहने वाला है। 

मीन: ख़याली पुलाव पकाने में वक़्त ज़ाया नहीं करना चाहिए। सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें। पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा। ऐसे काम करें जिनसे आपको ख़ुशी मिलने वाली है।

आज आपकी भी इच्छा होगी पूरी...यहाँ जानिए क्या कह रहा आपका राशिफल

आज इन राशि के जातकों के लिए बन रहा खास सयोंग, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

'चक दे इंडिया' की इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -