आज इस राशि के जातक की बहन दे सकती है कोई खुशखबरी, यहाँ जानिए आपका राशिफल
आज इस राशि के जातक की बहन दे सकती है कोई खुशखबरी, यहाँ जानिए आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है, जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह के साथ करना न चाहता हो ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानि 05 फरवरी 2023 का राशिफल...

मेष राशि: चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाओ में कमी आने वाली है. बिजनेस में उतार चढ़ाव की स्तिथि आपके लिए परेशानी का कारण बनने वाली है. वर्कस्पेस पर आपके कार्य विरोधियों के द्वारा डीलिट करवाए जा सकते हैं.

वृषभ राशि: चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे छोटी बहन से खुशखबरी मिलने के आसार भी है. मेडिकल और फॉरमेसी बिजनेस की ग्रोथ में इजाफा होने वाला है. रोज के खर्चों में बढ़ोतरी आपकी टेंशन बढ़ा सकती है.सोशल लेवल के रास्ते राजनीति के रास्ते पर चल सकते हैं.

मिथुन राशि: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे नैतिक मूल्यों का आशीर्वाद भी मिलने वाला है. बिजनेस में कुछ चेंज लाने की जरूरत रहेगी. वर्कस्पेस पर किसी कार्य के कारण आपके मान व सम्मान में वृद्धि भी हो सकती है. 

कर्क राशि: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन शांत रहने वाला है. आयुष्मान, सर्वार्थसिद्धि, वासी और सुनफा योग के बनने से इलेक्ट्रॉनिक वेस्ट (ई-वेस्ट)  बिजनेस के लिए समय अनुकूल होने वाला है. बेरोजगार लोगों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा उन्हें जॉब के ऑफर भी दिया जा रहा है.

सिंह राशि: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से लाभ मिलने वाला है. पार्टनरशिप बिजनेस में पैसे का मैनेजमेंट गड़बड़ा जाने से बिजनेस में कुछ हानि का सामना करना पड़ सकता है. बेरोजगार के जॉब के लिए किए गए प्रयास में असफलता हाथ लगेगी.

कन्या राशि: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे इससे कर्तव्यों को पूरा करें.अपने नेटवर्क को बढ़ाते हुए बिजनेस की नई ब्रांच खोलने की प्लैनिंग बन सकती है उसे धरातल पर लाने के लिए दोपहर 2:00 से 3:00 बजे के मध्य का वक़्त आपके लिए शुभ फलदायी होने वाला है. 

तुला राशि: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे कामकाजी बन सकते है. सर्वार्थसिद्धि, सुनफा और वासी योग के बनने से ड्राई फ्रूट्स बिजनेस में नई डील हाथ लगने से डबल मुनाफा प्राप्त करने वाले है. वर्कस्पेस पर मनचाही सफलता मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. 

वृश्चिक राशि: चन्द्रमा 9वे हाउस में रहेगा जिससे सोशल लाइफ अच्छी होने वाली है. नए आइडिया आपके बिजनेस को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाने वाला है. बेरोजगार कुछ दिक्कतों को दूर करते हुए सफलता प्राप्त करने वाले है. 

धनु राशि: चन्द्रमा 8वे हाउस में रहेंगे जिससे अनसुलझे मामले सुलझते हुए दिखाई दे रहे है. बिजनेस मीटिंग में लेट लतीफी की वजह से आपके हाथ से कोई बड़ा प्रोजेक्ट निकल भी सकता है. वर्कस्पेस पर आपके काम समय पर पूरा न होने से आपकी परेशानियां बढ़ सकती है. 

मकर राशि: चन्द्रमा 7वे हाउस में रहेंगे जिससे पति-पत्नी में अनबन भी देखने के लिए मिल सकती है . बिजनेस में आ रही परेशानियों का कड़ी मेहनत से सामना करते हुए अपने बिजनेस को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाने में आप सफल होंगे.वर्कस्पेस पर आप टीम वर्क से अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने वाले है. 

कुंभ राशि: चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे पुरानी मानसिक बिमारी से छुटकारा भी मिले वाले है. बिजनेस में आपको कई नए मौके प्राप्त होंगे और उन्हें भुनाने में आप सफल होंगे, साथ ही अगर आप किसी भी प्रकार के नए कार्य को करने का मन बना हुआ रह सकता है.

मीन राशि: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे इससे आपको आकस्मिक धनलाभ होने वाला है. सर्वार्थसिद्धि, सुनफा और वासी योग के बनने से बिजनेस डील के फाइनल होने से आपकी समस्या कम होगी. बेरोजगार को किसी बड़ी कंपनी से जॉब ऑफर मिल सकते हैं. 

आज इन राशिवालों के सुधरेंगे सभी रिश्ते, यहाँ जानिए क्या कह रहा आपका राशिफल

आज सफलता से भरा हुआ होगा इन राशिवालों का दिन, जानिए आपका राशिफल

भारत को परमाणु युद्ध की गीदड़भभकी देने वाले पाकिस्तान के पूर्व मंत्री शेख रशीद गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -