जानिए आज क्या कहता है आपका भाग, इन राशिवलों को मिल सकता है लाभ
जानिए आज क्या कहता है आपका भाग, इन राशिवलों को मिल सकता है लाभ
Share:

वैसे तो आज के समय में हर कोई अपने दिन की  शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना चाहता है,  तो चलिए जानते आज यानी 1 नवम्बर का राशिफल...

मेष: प्रेम संबंध में अहं का टकराव उत्पन्न हो सकते हैं एवं आपसी मतभेद विरह योग पैदा कर रहे हैं। संयम से स्थितियों का हल निकालेंगे तो आज  अपने साथी के साथ काफी सुकून महसूस करेंगे एवं प्रेम संबंध प्रगाढ़ होते जाएंगे।

वृषभ: आपकी लव लाइफ को लेकर चिंताओं वाला है। बड़े बुजुर्गों की चिंताएं बढ़ेंगी एवं इस वजह से अपनी लव लाइफ की तरफ ध्यान नहीं दे पाएंगे एवं आपसी स्ट्रेस बढ़ सकता है। 

मिथुन: प्रेम संबंध में महिला वर्ग को लेकर चिंताएं अधिक बढ़ सकती हैं, जिस वजह से आपकी अपनी लव लाइफ में परेशानियां बढ़ सकती हैं। आज  स्थितियां अनुकूल होती जाएंगी।


कर्क: प्रेम संबंध में वैसे तो खूब सुकून रहेगा लेकिन आपको अपने मन की बात भी खुलकर सामने रखने की अवश्यकता है। प्रेम संबंध में मजबूती लाने के लिए प्रयास करते रहें, तभी जीवन में सुकून आएगा। 

सिंह: यह सप्ताह आपकी लव लाइफ में काफी सुकून एवं शांति लेकर आएगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे एवं सप्ताह की शुरुआत में इस मामले में कोई सकरात्मक समाचार भी प्राप्त हो सकता हैं। 

कन्या: प्रेम संबंध में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं एवं मन में व्याकुलता भी बढ़ सकती है। आज आपको अपनी एवं अपने साथी की सेहत की तरफ भी खास ध्यान देने की आवश्यकता है। 

तुला: प्रेम संबंध में सुकून रहेगा एवं लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। आज आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। साथ के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे और व्यस्त होने के बाद भी उनके लिए समय निकालेंगे। 

वृश्चिक: प्रेम संबंध के लिए यह सप्ताह अत्यंत शुभ संयोग बना कर ला रहा है। आज से ही आप अपनी लव लाइफ में महिला वर्ग का भरपूर सपॉर्ट प्राप्त करेंगे एवं उनकी सलाह आपकी लव लाइफ में रौनक लेकर आएगी। 

धनु: सप्ताह की शुरुआत में आपकी लव लाइफ में समय रोमांटिक बीतेगा एवं आप अपने प्रियजनों के सानिध्य में पार्टी मूड में रहेंगे। साथ ही आने वाले त्योहारों की शॉपिंग पर भी जा सकते हैं। 

मकर: प्रेम संबंध में सुख चैन प्राप्त करेंगे एवं सप्ताह की शुरुआत में ही मन के अनुरूप स्थितियां बदलती जाएंगी। आप अपने भविष्य को लेकर भी काफी प्लानिंग मूड में रह सकते हैं। 

कुंभ: इस सप्ताह की शुरुआत में आपकी लव लाइफ में अपने साथी के साथ किसी नई शुरुआत को लेकर अहं के टकराव बढ़ सकते हैं। 

मीन: आप जीवन में बहुत सारे कार्यों में व्यस्त रहेंगे, जिस वजह से प्रेम संबंध की तरफ अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे। यह आपके आपसी तनाव के बढ़ने का कारण भी हो सकता है। 

यहाँ जानिए क्या कहता है आज आपका भाग्य, क्या आज खुलेगी आपकी किस्मत

यहाँ जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफल

शरद पूर्णिमा के दिन राशि के अनुसार कर ले यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -