आज चमक सकते हैं इन राशियों के सितारे, मिलने वाला है बड़ा लाभ
आज चमक सकते हैं इन राशियों के सितारे, मिलने वाला है बड़ा लाभ
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे. आज किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

वृष: आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. आज माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आज आपके खर्च बढ़ेंगे.

मिथुन: आज आत्मविश्वास में वृद्धि तो होगी, आज आप अति उत्साही होने से बचें और क्रोध एवं आवेश के अतिरिक्त से बचें. आज सन्तान को कष्ट होगा.

कर्क: आज आप किसी अज्ञात मय से परेशान हो सकते हैं और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज कार्यक्षेत्र का विस्तार भी होगा. 

सिंह: आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा. आज आप बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. 

कन्या:  आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला: आज जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे. आज कारोबार में वृद्धि होगी और भाइयों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक: आज आपके अध्ययन में रूचि बढ़ेगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु: आज आपके भवन सुख में वृद्धि हो सकती है और घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे. आज वस्त्रों आदि पर खर्चों में वृद्धि होगी.

मकर: आज आपका मन अशान्त रहेगा. आज नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आज यात्रा बढ़ सकती हैं. 

कुंभ:  आज आपके आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.

मीन: आज धर्म के प्रति श्रद्धा का भाव रहेगा और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज मान-समान में वृद्धि होगी और शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

शुक्रवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना कभी नहीं आएंगी माँ लक्ष्मी

लड़कियों के होंठ बताते हैं उनका यह गहरा राज, आप भी जान लीजिए वरना...

अपने पर्स में रख लें इस रंग का फूल, आएगा इतना पैसा कि संभाले नहीं संभलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -