जीवनसाथी के साथ से आज इस एक राशि को मिलेगा सब कुछ
जीवनसाथी के साथ से आज इस एक राशि को मिलेगा सब कुछ
Share:

आजकल लोग अपने राशिफल को देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानि 21 जून का राशिफल.

मेष- आज आपके दाम्पत्य सुख में वृद्धि होने वाली है और आपको माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज आपके शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. 

वृष- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और आपकी नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

मिथुन- आज आपको परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. आय में वृद्धि होगी,परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे और सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

कर्क- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु फिर भी व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें. इसी के साथ आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती है.

सिंह- आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है और बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

कन्या- आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाई आने वाली है.

तुला- आज आप आत्मविश्वास से भरे तो रहेंगे लेकिन पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान भी हो सकते हैं. आज आपके मित्रों का सहयोग आपको मिलेगा.

वृश्चिक- आज आप अपने दिमाग को ठंडा रखे और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज आपके वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं इस कारण सब कंट्रोल में रखे.

धनु- आज आपको किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं और पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपको जीवनसाथी का साथ मिलेगा. 

मकर- आज आपके क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है और माता का स्वास्थ्य विकार रहेंगे. आज आपके परिवार का सहयोग रहेगा. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे.

कुंभ- आज आपका धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आय में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

मीन- आज आपके परिवार की समस्याओं में कमी आएगी. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है.

गरुड़ पुराण: जानिए किस पाप के लिए मिलती है कौन सी योनि

तुलसी की माला से करें मनोकामना के अनुसार इन मन्त्रों का जाप

पीपल के पत्ते से कर सकते हैं वशीकरण, जानिए विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -