फिल्म की स्क्रिप्ट समझाने इस मशहूर एक्ट्रेस को कमरे में ले गया डायरेक्टर और कर दी लाइट बंद...
फिल्म की स्क्रिप्ट समझाने इस मशहूर एक्ट्रेस को कमरे में ले गया डायरेक्टर और कर दी लाइट बंद...
Share:

बीते दिनों कई एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया था. ऐसे में हाल ही में यौन शोषण के आरोपों से घिरे फिल्‍म निर्देशक साजिद खान के ऊपर लगातार कई एक्ट्रेस, कई आम महिलाएं आरोप लगा रहीं हैं. हाल ही में साजिद को इन आरोपों के चलते इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन (आईएफटीडीए) से एक साल के निलंबित कर दिया गया है. वही हाल ही में फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' की एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने भी उनपर शोषण का आरोप लगाया है.

जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा अहाना कुमरा ने बताया कि साजिद ने एक बार उन्हें अपने घर पर बुलाया था और जब वह उनके घर पहुंची तो डायरेक्टर ने उनको उस कमरे में बुलाया जहां काफी अंधेरा था. इसके बाद कमरे में डायरेक्टर ने उनसे पर्सनल सवाल पूछने शुरू कर दिए और कहा कि मैं तुम्हारे बारे में जानना चाहता हूं. इस पर जब अहाना ने डायरेक्टर से बाहर बैठकर बात करने को कहा तो इस पर उन्होंने कहा कि बाहर उनकी मां है इसलिए बातचीत ढंग से नहीं हो पाएगी.

इसके बाद एक्ट्रेस के काफी कहने के बाद साजिद ने कमरे की लाइट आॅन की. एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद साजिद ने उनसे जो सवाल पूछा उसको सुनकर उनका सिर चकरा गया. इस तरह कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो साजिद पर आरोप लगा चुकीं हैं.

HD में आये अंबानी परिवार के डांस वीडियो, ईशा-आनंद स्टेज पर हुए रोमांटिक

Video : आखिर ईशा अम्बानी ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार

Trailer : 26/11 आतंकी हमले पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कर देगा रोंगटे खड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -