‘लिप्सटिक अंडर माय बुर्का’ की अहाना ने Bikini क्या पहनी कोहराम मच गया
‘लिप्सटिक अंडर माय बुर्का’ की अहाना ने Bikini क्या पहनी कोहराम मच गया
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह के साथ साथ और भी अभिनेत्रियों के दमदार अभिनय से सजी विवादित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की कहानी चार कामकाजी महिलाओ पर आधारित है. यह फिल्म इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में भी सराही गई. जी हां जनाब बता दे कि, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2017 की शुरुआत अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ से हुई, जिसका उद्देश्य भारतीय सिनेमा की विविधता को दर्शाना है. आईएफएफएम संस्थापक मीतू भौमिक ने शुक्रवार को यहां अपने बयान में कहा, “लिपस्टिक अंडर माई बुर्का के आस्ट्रेलियाई प्रीमियर की मेजबानी करना वास्तव में सुखद रहा.

दर्शक फिल्म को देखकर रोमांचित थे जो भारत में पिछले कुछ सालों में महिला केंद्रित फिल्मों के आकार लेने को दर्शाता है.” अब एक बार फिर से फिल्म की अभिनेत्री अहाना कुमरा सुर्खियों में बन आई है. जी हां आपको बता दे कि, आजकल वैसे भी बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन ट्विटर पर किसी न किसी चीज को लेकर ट्रोल होते रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया में बिकनी को लेकर ज्यादातर हो-हल्ला होता है.

एक्ट्रेसेस को इस दौरान पॉजीटिव कॉमेंट्स के साथ नेगेटिव कॉमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है. इन दिनों ‘लिप्सटिक अंडर माय बुर्का’ की एक्ट्रेस अहाना ऑस्ट्रेलिया में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. वहीं उन्होंने बीच में ब्लू कलर की बिकनी पहनी और ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दीं. वहीं यह तस्वीरें पोस्ट करते के साथ ही आहना के कॉमेंट बॉक्स पर कॉमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. उनकी इस बिकिनी पर दर्शक उन्हें ट्रोल भी कर रहे है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए इलियाना ने सलमान के साथ 'वांटेड' नहीं की थी...

'सोनाक्षी के साथ काम करना मजेदार है' - दीपशिखा देशमुख

तो इस वजह से सनी देओल किसी भी अवार्ड फंक्शन में नहीं जाते है...

आज मैं जो भी हूँ अपनी 'माँ' की बदौलत हूँ, राजकुमार राव

देखिये, आमिर-रणवीर की खूबसूरत Selfie

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -