लड़कियों को चाहिए स्मार्ट, डैशिंग और रिच BF, लेकिन दिखता कुछ है और होता कुछ और है
Share:

वैसे तो सोशल साइट पर काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते है, कुछ फनी होते हों और कुछ काम के भी होते हैं जिनसे हमे कुछ सीखने को मिलता है. लेकिन आजकल ट्रेंड है फनी वीडियो का जिसे हम भी आपको दिखाने जा रहे हैं. लड़के और लड़कियों के रिलेशन को समझ पाना काफी मुश्किल होता है कभी कभी. उसमे भी लड़की को समझना तो काफी मुश्किल होता है.

लड़कियों के बारे में आप ये तो जानते ही होंगे कि उन्हें हमेशा ही गुड लुकिंग लड़के और रिच लड़के ही पसंद आते हैं. मिडिल क्लास लड़कों को तो वो देखती भी नहीं है. सिर्फ उन्हें ही पसंद करती हैं जो उन पर खर्चा कर सके और उनकी सारी डिमांड को पूरा कर सके. अगर ऐसा कोई नहीं करता है तो उन्हें लड़कियां भाव भी नहीं देती. ऐसा ही एक वीडियो लाये हैं हम जिसमे ऐसा ही बताया गया है.

लड़कों के सच्चे प्यार को ठुकरा कर अक्सर लड़कियां चली जाती हैं और उन्हें बहुत बातें भी सुना देती हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है जिसे लड़कियां अपना BF बनाती हैं वो पहले वाले से भी गए गुज़रे निकलते हैं. यकीन नहीं होता है तो देख लीजिये इस वीडियो में जिसे यूट्यूब चैनल Amit Bhadana ने शेयर किया है. आइये और देखिये इस मज़ेदार वीडियो को.

Video : ऐसा ही होता है रमेश और सुरेश का प्यार

हर सब्जेक्ट के बच्चो के होते है अलग-अलग रिएक्शन, जब क्लास में आती है खूबसूरत टीचर

Video : अगर इंटरनेट हो जाये फ्री, तो आप क्या सर्च करेंगे सबसे ज्यादा ?

ऐसे Auto-drivers आपको भी मिलते होंगे, जो करते हैं कुछ ऐसे ही बहाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -