ये है पोस्टर वार - मोदी बनाम शिवसेना
ये है पोस्टर वार - मोदी बनाम शिवसेना
Share:

मुंबई ​: सर्वश्रेष्ठता की यह लड़ाई महाराष्ट्र चुनाव से शुरु होकर अब पोस्टर तक पहुँच गई है। शिवसेना ने बाला साहब ठाकरे के सामने झुके मोदी की पुरानी फोटो पार्टी भवन के सामने लगा दी है। इस पोस्टर में लिखा है कि वो दिन भूल गए क्या जब बाला ठाकरे के सामने सिर झुकाते थे। यह बुधवार को चर्चा का कारण बना रहा। हांलाकि विवाद के गहराने के बाद इसे हटा दिया गया।

लेकिन इस पर टिपण्णी का दौर शुरु हो गया। इस मामले पर भाजपा ने एक स्वर में कहा है कि हम उनका सम्मान करते थे, यदि वे सोचते है कि यही सम्मान उध्दव व आदित्य ठाकरे को मिलेगा तो ये उनकी भूल है। भाजपा नेता गिरीश व्यास ने कहा कि उम्मीद है कि आदित्य भी भविष्य में मोदी के सम्मान में ऐसे ही झुकेंगे।

इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए शिवसेना नेता राजेंद्र राउत ने कहा है कि ये पोस्टर शिवसेना ने अपने पुराने दिनो को याद करने के लिए लगाई है, इसमे किसी की तौहीन का सवाल तो नही है। इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम केंद्र में बैठे नेताओं की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे है। ये हमला अरुण जेटली पर किया क्योंकि कल उन्होने कहा था कि विरोध का तरीका सभ्य होना चाहिए। इस पर राउत ने कहा कि जो बड़े-बड़े नेता बयान दे रहे है, उसपर भी उनकी पार्टी विचार कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -