अदिति कोहली ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, फैंस हुए दीवाने
अदिति कोहली ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, फैंस हुए दीवाने
Share:

OTT प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप बोल्ड वेब सीरीज के लिए पहचानी जाती है. इस ऐप पर मौजूद लगभग सभी सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है लेकिन हाल ही में रिलीज 'पलंग तोड़: बेटा आशिक और बाप अय्याश' (Palang Tod Beta Aashiq Baap Ayyash) ने वेब सीरीज की दुनिया में हंगामा मचा कर रख दिया है. इस सीरीज में अदिति कोहली ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स दिए हैं. लेकिन, वह असल जिंदगी में भी और भी अधिक बोल्ड हैं. यहां पर देखिए अदिति की हॉट तस्वीरें...

अदिति कोहली (Aaditi Kohli) ने वेब सीरीज 'पलंग तोड़: बेटा आशिक बाप अय्याश' सीरीज में भर-भरकर बोल्ड सीन्स  भी देखने के लिए मिले. इस सीरीज में अदिति (Aaditi Kohli) ने नित्या का रोल अदा किया है है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशन में रहती है. अदिति (Aaditi Kohli) रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं और इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल उनकी तस्वीरों से लगाया जाने लगा है.

इंस्टाग्राम पर अदिति (Aaditi Kohli) के नाम से अकाउंट है जहां पर उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीर देखने के लिए मिलती है. वह कभी बिकिनी में दिखाई दे रही है तो कभी टॉपलेस नजर आ रही है. उनकी इन फोटोज को देखकर किसी के भी होश उड़ने वाले है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi Kohli (@aaditi.kohli)

रोमांटिक पोस्ट लिखकर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल ने दी जन्मदिन की बधाई

अब 'Campeones' का रीमेक बनाएंगे आमिर खान

रिलीज हुआ तुलसी कुमार का नया गाना 'जो मुझे दीवाना कर दे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -