अनुच्छेद 370 हटने के बाद इस सिंगर के साथ हुई बदसलूकी, मकान-मालिक ने घर से निकाला
अनुच्छेद 370 हटने के बाद इस सिंगर के साथ हुई बदसलूकी, मकान-मालिक ने घर से निकाला
Share:

कश्मीर के मशहूर गायक आदिल गुरेजी ने हाल ही में यह आरोप लगाया है कि ''उन्हें मुंबई में मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया है.'' जी दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज इलाके में रहने वाले आदिल गुरेजी 5 सितंबर को मुंबई पहुंचे और इस दौरान मकान मालिक ने उन्हें फ्लैट को खाली करने के लिए कहा. वहीं मुंबई पुलिस की दखल के बाद आदिल को फ्लैट में रहने की इजाजत मिल गई.

इसी के साथ सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ आदिल गुरेजी ने कहा कि, ''मैं अगस्त में अपने घर कश्मीर गया था. 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 को हटा दिया गया. इसके बाद मैं गुरेज में रह रहा था. 5 सितंबर को मैं वापस लौटा. मैं अपने फ्लैट में जा रहा था, तभी मकान मालिक ने फ्लैट खाली करने को कहा. बाद में मुंबई पुलिस ने आदिल को उसके किराए के फ्लैट में रहने में मदद की.''

इसी के साथ आदिल गुरेजी का आरोप है कि ''अभी भी कई लोग और दोस्त उन्हें स्वीकर नहीं कर रहे हैं.'' वहीं आदिल ने लोगों से समर्थन की अपील की है. बता दें आदिल कश्मीर गायक हैं और कश्मीरी गानों का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करते रहते हैं और उनके गानों को लोग खूब पसंद भी करते हैं. आदिल अपने गानों के कारण आज दुनियाभर में पहचाने जाते हैं और उनके साथ ऐसा होना हैरान कर देने वाला है.

52वे जन्मदिन पर अक्षय ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान, देखें मोशन पोस्टर

रिलीज से 4 दिन पहले इस एक्टर का खुलासा, कहा-180 करोड़ कमाएगी 'ड्रीम गर्ल'

दीपिका के गाने पर थिरकीं यह खूबसूरत एक्ट्रेस, सामने आया दमदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -