आदि साईं कुमार की आने वाली फिल्म 'ब्लैक' का पोस्टर हुआ रिलीज़
आदि साईं कुमार की आने वाली फिल्म 'ब्लैक' का पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

आगामी तेलुगु फिल्म ब्लैक मेकर्स ने अनादि साईं कुमार का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया। आपको बता दें कि यह फिल्म जीबी कृष्णा द्वारा बनाई गई है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, आदि साई कुमार ब्लैक में एक पुलिस वाले की भूमिका का निबंध कर रहे हैं। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं Aadi Sai Kumar पुलिस की भूमिका में हैं। अदी साई कुमार पुलिस की वर्दी में एक बाइक की सवारी करते हुए दिखाई देते हैं। 

एक्शन ड्रामा कहे जाने वाले, ब्लैक को उनके होम बैनर महाकाली मूवीज के तहत महाकाली दिवाकर द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है। हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म में अदी को रोमांस करने के लिए धर्म बानिक बोर्ड पर हैं। बिग बॉस की प्रसिद्धि कौशल मंदा, आमनी, वेनेला किशोर, श्याम कृष्णा, सूर्या, चक्रपाणि, विश्वेश्वर राव, प्रियदर्शी, थगुबुथु रमेश और श्रीनिवास चक्रवर्ती भी काले रंग का हिस्सा हैं और वे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

 इस फिल्म के साथ Aadi Saikumar एक बड़ी हिट बनाने के लिए उत्सुक है और वह ब्लैक की सामग्री पर आश्वस्त है। ब्लैक के निर्माता ने कहा, "हम तकनीकी चमक के साथ फिल्म बना रहे हैं और आश्वस्त हैं कि ब्लैक फिल्म प्रेमियों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।"

राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की आने वाली फिल्म विराट परवाम मेकर्स ने इस पोस्टर को किया रिलीज़

टक जगदीश के मेकर्स ने साझा की जबरदस्त पोस्ट, कही ये बात

उगादि मास के शुभ अवसर पर रिलीज़ हुआ रवि तेजा की फिल्म का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -