आदेश श्रीवास्तव के बेटे पर लगा मारपीट करने का आरोप
आदेश श्रीवास्तव के बेटे पर लगा मारपीट करने का आरोप
Share:

बॉलीवुड के दिवंगत म्यूजिक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव का बेटा बड़ी मुसीबत में फंस गया है. आपको बता दें उनके बेटे अवितेश के खिलाफ मुंबई पुलिस में मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. जी हाँ.... अवितेश पर ये आरोप है कि उन्होंने एक म्यूजिक डायरेक्टर को बंधक बनाया और उनके साथ मारपीट की. जी हाँ.... इसके बाद डायरेक्टर ने अवितेश के खिलाफ पुलिस में शिकायत की और केस दर्ज करवाया.

रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में अवितेश के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. इस शिकायत में ये कहा गया कि अवितेश ने म्यूजिक डायरेक्टर आनंद त्रिपाठी को स्टूडियो के अंदर बंद कर दिया और इसके बाद वो पुलिस की मदद से बाहर आए है. इस बारे में आनंद ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अवितेश से एक स्टूडियो किराए पर लिया था और इसके लिए वो अवितेश को 1 लाख रुपए प्रति महीना देते थे. साथ ही उन्होंने चार लाख का डिपॉजिट भी जमा करवाया था लेकिन आनंद ने ये स्टूडियो मार्च में खाली कर दिया था. इसके बाद अवितेश लगातार उनसे कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप लगाते हुए 12 लाख रुपए की मांग कर रहे थे.

सूत्रों की माने तो अवितेश ने गुरुवार को स्टूडियो में आनंद त्रिपाठी को समझौते के लिए बुलाया था और इसके बाद अवितेश ने आनंद के साथ मारपीट और गाली-गलौज की थी. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही अवितेश ने उन्हें स्टूडियो में भी बंद कर दिया था. आनंद की शिकायत पर अवितेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें आदेश श्रीवास्तव का सितंबर 2015 में कैंसर से निधन हो गया था.

Release Date : फरहान अख्तर की अटकी फिल्म को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन आएगी सामने

सलमान खान के कारण निर्माता ने रोकी 'भारत' की शूटिंग, जानें वजह

अक्षय कुमार के कारण रोहित शेट्टी ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -