करण-बिपाशा ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, सामने आई फोटो

करण-बिपाशा ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, सामने आई फोटो

बॉलीवुड की ब्लैक ब्यूटी बिपाशा बासु शादी के बाद से ही फिल्मों से जैसे दूर हो गई. बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद वो अपनी मैरिड लाइफ को ही एन्जॉय कर रही थी लेकिन अब वो फिर से बॉलीवुड में लौट रही हैं. जी हाँ, उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी तस्वीर सामने आई है. आइये जानते हैं इसके बारे में जिसमें बिपाशा अपने पति करण के साथ नज़र आने वाली हैं.

8 साल तक ड्रग्स लेने के बाद अब यह काम कर रहा है ये सिंगर

बता दें, बिपाशा करीब 5 साल बाद फिल्मों में नज़र आने वाली हैं वो भी अपने पति के साथ. इस फिल्म की शूटिंग इस से वीकेंड लंदन में शुरू हुई और करीब 45 दिनों में पूरी भी हो जाएगी. जी हाँ, इनकी आने वाली फिल्म का नाम 'आदत' है जिसकी तस्वीरें आप देख सकते हैं. तस्वीर में बिपाशा और करण का लुक भी सामने आया है जिसे आप देख सकते हैं. बता दें,  'आदत' को सिंगर मीका सिंह प्रड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में बिपाशा एक पुलिस अफसर और करण एक बिजनसमैन के रोल में नज़र आएंगे.

जल्दी ही शुरू होगी ऐश-अभी की 'गुलाब जामुन'

मीका सिंह ने हमेशा से ही एक बड़ा प्रोजेक्ट करना चाहते थे जो म्यूजिक से भी जुड़ा हो और इसी के रूप में उन्हें ये फिल्म 'आदत' मिली है जिसे भूषण पटेल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी है. आखिरी बार बिपाशा बासु 2015 में 'अलोन' में नज़र आई थी जिसे भूषण पटेल ने ही डायरेक्ट किया था. बताया जा रहा है ये फिल्म थ्रिलर होने वाली है जिसकी शूटिंग जल्दी ही खत्म होगी और साल के अंत तक इसे रिलीज़ कर दिया जायेगा.

बॉलीवुड अपडेट्स..

फैमिली के साथ कहां से छुट्टियां मनाकर लौट रहे मिस्टर खिलाड़ी..??

नहीं पहचान पाएंगे कौन है असली सनी लियॉन