17 फरवरी से होगा शनि का धनु राशि में प्रवेश
17 फरवरी से होगा शनि का धनु राशि में प्रवेश
Share:

17 फरवरी 2017 से शनि का प्रवेश धनु राशि में होगा। पंचांग में उल्लेख किया गया है कि इस प्रवेश के साथ ही वृश्चिक राशि में शनि रहते हुये तुला राशि को अंतिम चरण रहेगा तो वहीं वृश्चिक राशि वाले जातकों को साढ़े साती का दूसरा चरण शुरू हो जायेगा। धनु राशि में शनि के प्रवेश होने के साथ ही तुला राशि वाले साढ़े साती से मुक्त हो जायेंगे। इसके अलावा धनु राशि वालों को साढ़े साती का दूसरा चरण रहेगा वहीं वृषभ और कन्या राशि के जातक ढैया शनि के प्रभाव में बने रहेंगे।
 

कृषि क्षेत्र में होगी हानि -  

ज्योतिषाचार्य पंडित आनंदशंकर व्यास द्वारा प्रकाशित पंचांग में फरवरी माह के अंतिम दिनों से संबंधित मास फल की जानकारी प्रदान की गई है। इसके अनुसार शनिवार और रविवारों से कृषि क्षेत्र में हानि होगी वहीं प्रजा अर्थात जनता मंे रोग व भय व्याप्त रहेगा। रवि, केतु योग से बिजली संकट उत्पन्न होगा जबकि महिलाओं के अपहरण, उत्पीड़न के मामले विशेष तौर से सामने आने के भी संकेत मिल रहे है।
 

चतुग्रही योग से विपदा-

25 फरवरी से तीन दिनों तक कुंभ राशि में चतुग्रही योग से प्राकृतिक विपदा, भूकंप, आगजनी, दुर्घटनाओं की बढ़ोतरी और जन धन हानि की संभावना जताई जा रही है तो वहीं मंगल के कारण देश के विभिन्न हिस्सों में बूंदा बांदी की संभावना भी है।

इस मंदिर में नही दी जाती है भ्रष्ट नेता, मंत्री और अधिकारी को एंट्री

Video : शादी के बदल रहे हैं तरीके, दूल्हा दुल्हन पैदल नहीं Hoverboard से लेते हैं एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -