अल्पसंख्यक मोर्चा की संभागीय बैठक संपन्न

उज्जैन। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरवर पटेल द्वारा प्रदेश के सभी संभागों की बैठक आहूत करने के बाद इसी श्रृंखला में भाजपा कार्यालय लोक शक्ति भवन पर आहुत की गई। पटेल की अध्यक्षता में हुई बैठक का शुभारंभ डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी एवं पण्डित दिनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण किया।

स्वागत भाषण अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष अब्दुल जब्बार शेख ने दिया। मुख्यवक्ता के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं योजना आयोग के उपाध्यक्ष  बाबूलाल जैन ने अपने वक्तव्य में संभाग से आये पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की रीति नीति से अवगत कराया वही आगामी चुनाव के लिये रणनीति तैयार करने तथा गरीबों को योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले इसके लिये प्रयासरत रहे।

भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक शिवा कोटवानी ने भी अपने उदबोधन में कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में रणनीति बनाने के तैयार रहने का आव्हान किया इस अवसर पर राष्ट्रीय नेता एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा  तनवीर एहमद  ने बताया कि देश के ११ प्रांतों में भाजपा की सरकार है जो मुस्लिमों के साथ किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करती है। 

अपने अध्यक्षीय उदबोधन ने पटेल ने कार्यकर्ताओं को देश व प्रदेश सरकार की  महती योजनाओं से अवगत कराया वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आवासीय योजना जिसमें सबका अपना घर हो मेंए कई वंचित हितग्राहियों को लाभांवित किया। कार्यक्रम के दौरान संभाग से प्रत्येक जिले से आये पदाधिकारियों ने अपने कार्यकाल के दौरान अपने.अपने क्षेत्रों में किये गये उल्लेखनीय कार्यो के बारे में बताया तथा केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन.जन तक पहुंचाने की बात कही।

रायगढ़ चुनाव के लिए कांग्रेस-शिवसेना हुई एक

सुब्रमण्यान स्वामी ने की भविष्यवाणी, कहा यूपी में होगीं मायावती की सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -