आइफोन 6s में होगा A10 चिप का इस्‍तेमाल
आइफोन 6s में होगा A10 चिप का इस्‍तेमाल
Share:

पिछले कुछ हफ्तों से आइफोन 6s बहुत ही चर्चे का विषय बना हुआ है. ऐसी उम्‍मीद है कि इस फोन को 2015 के आखिरी महीनों में लॉन्‍च किया जाएगा. जानकारों का कहना है कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी ऐपल दो फोन लॉन्‍च कर सकता है. एक का नाम आइफोन 6s तथा दूसरा iPhone 6s प्‍लस हो सकता है. इस बार यह फोन पहल के आइफोन्‍स के मुकाबले कहीं ज्‍यादा पतले हो सकते हैं.

ऐपल अपने पिछले चार जेनरेशन के स्‍मार्टफोन्‍स में 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दे रहा था वहीं नए आइफोन में 12 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है. इन फोन्‍स में ऐपल नई डवलप की गई A10 चिप इस्‍तेमाल कर सकता है. इस नए प्रोडक्‍ट को अगले महीने लॉन्‍च किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार आइफोन का डायमेंशन 3x0.85x0.4mm हो सकता है. यह ऐपल का अब तक का सबसे पतला फोन बन जाएगा.

वहीं इसमें बैकलाइट के लिए एलईडी चिप्‍स का प्रयोग किया जाएगा. यह एलईडी चिप्‍स आइफोन 6 तथा 6 प्‍लस से छोटी हैं. इन चिप्‍स को कंपनी ने जापान की कंपनी निशिया एंड तोयोडा गोस से बनवाया है. ऐसी खबर है कि नए आइफोन की स्‍क्रीन साइज 4.7-इंच तथा 5.5-इंच होगी और इसका उत्‍पादन जून 2015 से किया जाने लगेगा. साथ ही साल की तीसरी तिमाही में ऐपल 24 मिलियन फोन्‍स को बनाकर उनका शिपमेंट कर देगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -