साउथ की इस जबरदस्त फिल्म का गाना हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो
साउथ की इस जबरदस्त फिल्म का गाना हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो
Share:

कोठी कोमाची, एक युवा मनोरंजक फिल्म है, जिसे वीजसना सतीश ने निर्देशित किया है। आज, कोठी कोमाची थीम गीत को रिलीज़ किया गया है, बता दे कि यह गीत कितना ऊर्जावान है। अनूप रूबेन्स ने एक मनोरंजक संख्या की रचना करने के अलावा गीत को भी क्रॉप किया है। अतिरिक्त स्वर दिव्या ऐश्वर्या, श्री सृष्टि टुमू और एसजेकाविला द्वारा प्रदान किए गए थे। श्रीमानी ने गाने के बोल लिखे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में मेघमश श्रीहरी, सैम वेगेस्ना, रिद्धि कुमार और मेघा चौधरी मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक प्रोडक्शन बैनर तले एमएलवी सत्यनारायण द्वारा निर्मित और अनूप रूबेन्स द्वारा संगीतबद्ध किया गया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सतीश वेगेस्ना ने कोठी कोमाची होने के लिए अपना अगला विषय उठाया है। वह इस फिल्म के साथ अपने बेटे समीर वेजसना को लॉन्च कर रहे हैं।

हालांकि यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन की चाल में है। एमएलवी सत्यनारायण इस फिल्म के निर्माता हैं और रिद्धि कुमार और मेघा चौधरी महिला प्रधान भूमिकाएं निभा रही हैं। इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी बहुत जल्द सामने आएगी।

सारंगा दरिया गीत ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड, यहां देखें गाना

सपना चौधरी ने साड़ी में ढाया कहर, नए गाने में नजर आया जबरदस्त अंदाज

'घूंघट बैन' के बाद अजय हुड्डा के इस गाने ने मचाई धूम, मिले करोड़ों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -