लॉकडाउन के दौरान नहीं मिली शराब, तो युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान
लॉकडाउन के दौरान नहीं मिली शराब, तो युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान
Share:

कोच्ची: केरल में शराब की लत ने एक व्यक्ति की जान ले ली। 35 साल के इस शख्स ने कथित तौर पर शराब नहीं मिलने से हताश होकर ख़ुदकुशी कर ली। थ्रिसुर का रहने वाला सनोज शराब नहीं मिलने से बहुत परेशान था। वो रोज़ाना, दिन में दो से तीन बार शराब की दुकान जाता था। किन्तु कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में केरल सरकार ने बुधवार से शराब की बिक्री पर पाबन्दी लगा दी है।

हालांकि इससे पहले केरल सरकार ने शराब को जरुरी वस्तु की श्रेणी में रखते हुए इसकी बिक्री जारी रखने का आदेश दिया था, किन्तु विपक्ष के दबाव में उन्हें यह निर्णय वापस लेना पड़ा। सरकार के इस निर्णय को लेकर बीते दो दिनों से सनोज परेशान था। वो बेहद तनाव में दिख रहा था। आखिरकार शुक्रवार सुबह फंदे से लटकती उसकी लाश मिली। जिसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह पूरा मामला ख़ुदकुशी का लग रहा है। सगे-संबंधियों के बयान के आधार पर पुलिस को भी यही लग रहा है कि शराब नहीं मिलने के कारण सनोज ने रस्सी से लटककर अपनी जान दे दी।

इससे पहले गुरुवार को एक कैदी की जिला अस्पताल में जान चली गई। कथित तौर पर कैदी ने सैनेटाइजर को शराब समझकर पी लिया था। जेल अधिकारियों ने बताया है कि 18 फरवरी से रिमांड कैदी के तौर पर पलक्कड जेल में कैद रमनकुट्टी को मंगलवार सुबह अस्पताल में दाखिल कराया गया था। वह जेल में बेहोश हो गया था। लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

तीन महीने में विदेश से भारत आए इतने लोग

131 अंक लुढ़ककर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी में मामूली बढ़त

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -