सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता के फ्लैट पर युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बारे में शनिवार सुबह जानकारी मिली है. सपा MLC अमित यादव के फ्लैट में युवक की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मरने वाले युवक का नाम राकेश बताया जा रहा है. 

यह घटना शुक्रवार देर रात हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट की है. बर्थडे पार्टी के दौरान फ्लैट में गोली चली थी. बहरहाल, हत्या के पीछे के कारण के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. अमित यादव शाहजहांपुर से सपा MLC हैं. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद युवक को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, किन्तु डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से पूरे इलाके में तनाव फैल गया है. मामले की जांच के लिए पुलिस के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे.

फिलहाल, लखनऊ पुलिस ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस मामले में तमाम एंगल से जांच कर रही है. मसलन घटना के समय MLC मौके पर मौजूद थे या नहीं. बर्थडे पार्टी में बंदूक कैसे पहुंच गई. किसी वजह से गोली चली आदि.  

3 माह के बेटे को जहर देकर भाग गया पिता, नवजात को सीने से लगाकर अस्पताल दौड़ी बदहवास माँ

लड़के से वॉट्सऐप पर चैट करती थी बहन, तैश में आकर भाई ने मार दी गोली

पुलिस से बचने के लिए दो लोगों ने की 13 वर्षीय लड़के की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -