दिल्ली: बाथरूम में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म

दिल्ली एनसीआर से सटे अलीगढ़ जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है। बताया जा रहा है पीड़िता जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है और यहीं उसका इलाज चल रहा है। इसी बीच मौका देखकर बीते गुरुवार देर रात युवती के साथ मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है युवती के बेड से गायब मिलने पर जब उसकी तलाश की गई तो वह बाथरूम के बाहर रोती हुई मिली।

इस मामले में पीड़ित युवती की शिकायत के बाद सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी युवक को मौके से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। इस पूरे मामले में पुलिस ने रात में ही दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जी दरअसल, यह घटना बीते गुरुवार की है। बताया जा रहा है उस दिन रात में पीड़िता (22) अचानक अपने बेड से गायब हो गई, और उसके बाद अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सुरक्षा गार्ड सरताज अली और मोहम्मद नदी को लड़की की तलाश करने को कहा।

इस बीच गार्ड पीड़िता को ढूँढ ही रहे थे कि उन्हें अस्पताल के बाथरूम से उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। वहीं कुछ समय बाद युवती पहली मंजिल पर बने बाथरूम से रोती-बिलखती बाहर आ रही थी। उसके बाद उसने चौकाने वाला खुलासा किया। आरोपी अस्पताल के सामने स्थित एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था और वह नियमित तौर पर पीड़िता की मदद करने के बहाने पीड़िता के वार्ड में आता रहता था। आरोपी का नाम वारिस क्वार्सी है जो महेशपुर फाटक का रहने वाला है।

सामने आई बुध ग्रह की पहली तस्वीर

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए इमोशनल हुई ये मशहूर अदाकारा, कहा- मुझे नहीं पता था कि ये…

हत्या के आरोप में 16 साल बाद हुई 7 साल की कैद

Most Popular

- Sponsored Advert -