रांची में दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ युवक

रांची: पहले ही देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, तो दूसरी तरफ से एक हर दिन घटनाओं की भी खबर सुनने के लिए मिल रही है, रोजाना कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार होकर अपनी जान से हाथ धो रहा है. वहीं आज हम एक ऐसा केस लेकर आए है जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी. रांची में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग शख्स की जान चली गई। कहा जा रहा है कि हाईवा ट्रक ने स्कूटी को टक्कर दे मारी। दुर्घटना में बेडो थाना इलाके में रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर केशा मोड़ के पास हो गया है।

दुर्घटना में स्कूटी सवार की घटनास्थल पर भी जान चली गई। मरने वाले की पहचान जमेरूद्दीन अंसारी के रूप में की जा चुकी है। उनकी आयु तकरीबन 65 साल थी। घटना के उपरांत बहुत देर तक बुजुर्ग का शव सड़क के बीचोबीच पड़ा रहा।

जहां इस बात का पता चला है कि स्थानीय लोगों ने कहा है कि स्कूटी सवार बुजुर्ग बेड़ो थाना के करांजी जरा टोली निवासी रहे। वह अपनी गाड़ी से घर लौट चुके है। इसी बीच हाइवा ने स्कूटी को अपनी चपेट में लिया है। घटनाके उपरांत हाईवा चालक वाहन के साथ मौके से भाग निकला है। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा चुका है।

भारत के राष्ट्रपति ने जेल कर्मियों को सुधारात्मक सेवा पदक प्रदान करने को अधिकृत किया

टीम इंडिया को सीरीज हराने के बाद अफ्रीकी खिलाड़ी ने लिखा 'जय श्री राम', पोस्ट वायरल

अमेजन पर लगा भारतीय झंडे के अपमान का आरोप, गृहमंत्री ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -