'किडनी ले लो, किडनी ले लो', हाथ में पोस्टर लेकर सड़क पर किडनी बेचने निकला शख्स
'किडनी ले लो, किडनी ले लो', हाथ में पोस्टर लेकर सड़क पर किडनी बेचने निकला शख्स
Share:

पटना: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच बिहार की राजधानी पटना में पोस्टर लगाकर किडनी बेचने का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। एक शख्स पटना की सड़कों पर अपनी किडनी विक्रय करने के लिए हाथों में पोस्टर लेकर घूम रहा है तथा किडनी ले लो..किडनी ले लो की आवाज लगा रहा है। शख्स ने इसके लिए अपने ससुरालवालों पर आरोप लगाया है।

शख्स का आरोप है कि सुसराल वाले उसे पांच वर्ष से उसकी बीवी से मिलने नहीं दे रहे हैं, जिससे वह परेशान हो गया है। किडनी बेचने से जो रूपये प्राप्त होंगे उसे ससुरालवालों को देकर अपनी बीवी से मुलाकात करेगा। शख्स ने ये भी चेतावनी दी है कि यदि इससे भी परेशानी का समाधान नहीं हुआ तो वह अपनी जान दे देगा। पोस्टर लगाकर किडनी बेचने का देश में यह प्रथम मामला है। युवक पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है कि बीवी से मिलने के लिए यह किडनी बिकाऊ है। पोस्टर पर लाल अक्षरों में लिखा है ब्लैकमेलर सास-ससुर, पत्नी और साला के कारण किडनी बिकाऊ है। 

पटना में रहने वाले शख्स का नाम संजीव कुमार है। संजीव कुमार का आरोप है ससुराल वाले 5 वर्ष से उसे उसकी बीवी से नहीं मिलने दे रहे हैं। जब वह उससे मिलने जाता है तो ससुराल वाले मारपीट करते हैं। वह बिना रुपयों की मांग करते हैं। प्रशासन भी उसकी सहायता नहीं कर रहा है, इससे वह पूर्ण रूप से टूट चुका है। वह समझ नहीं पा रहा है कि करे तो क्या करे।

किन्नर के प्यार में पागल हुआ युवक, 7 फेरे लेकर बना लिया दुल्हन

खुशखबरी: इस राज्य में होगी 45 हजार से अधिक सरकारी शिक्षकों की भर्ती, कैबिनेट ने दी मंजूरी

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'कुंडली भाग्य' का ये मशहूर किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -