'कितनी हसीन थी जिंदगी, एक लड़की ने बर्बाद कर दिया', लिखकर फंदे से झूल गया युवक
'कितनी हसीन थी जिंदगी, एक लड़की ने बर्बाद कर दिया', लिखकर फंदे से झूल गया युवक
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। अब सोशल मीडिया पर युवक की खुदखुशी करने से पहले का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो 3 दिन पहले का बताया जा रहा है। यह वीडियो युवक के फांसी लगाने से पहले का है। इस घटना के पश्चात् पुलिस को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है जिसमे शख्स ने अपनी प्रेमिका पर आरोप लगाया है। 

खुदखुशी से पहले सोशल मीडिया पर अपने वीडियो में युवक कह रहा है, 'कितनी हसीन थी जिंदगी मेरी, हंसता-मुस्कुराता था फिर अचानक से एक लड़की आ गई और सब बर्बाद कर दिया। मैंने अंदर तक दर्द बर्दास्त किया है, टूटना किसको बोलते हैं ये तो वो ही जानता है। मेरी एक गलती माफ़ ना कर सकी वो।' सुसाइड नोट में उसने लड़की का नाम लिख सजा देने की मांग की है। शख्स ने अपनी प्रेमिका प्यार के जाल में फंसा कर लाखों रुपये लूटने के इल्जाम भी लगाए हैं।   

जबलपुर जिले में गौर चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत 3 दिन पहले जंगल में पेड़ पर फंदे से लटकता एक शख्स का शव मिला था। युवक की पहचान नीम खेड़ा के आशीष अहिरवार के तौर पर हुई थी। मिल रही खबर के मुताबिक, युवक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में जॉब करता था। घटना वाले दिन शाम 6 बजे उसने लड़की से फोन पर बातचीत भी की थी। तत्पश्चात, उसने खुदखुशी करने के पहले सोशल मीडया पर एक वीडियो भी शेयर किया था जो अब वायरल हो रहा है। इधर इस वीडियो के सामने आने और सुसाइड नोट प्राप्त होने के पश्चात् लड़के के घरवालों ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। इस सिलसिले में चौकी प्रभारी गौर टेकचंद का कहना है कि यदि इस तरह की कोई बात सामने आती है तो जांच करते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी, गौर चौकी, टेकचंद ने बताया की मामला 16 मार्च को सामने आया था। खबर प्राप्त हुई थी की जंगल में किसी युवक की पेड़ पर लाश लटकी है। सूचना पर रात 12 बजे के करीब मौके पर पुलिस पहुंची थी। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

जेठ संग थे बहू के नाजायज संबंध, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

बिहार में घटी श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, पत्नी ने किए पत्नी के कई टुकड़े और फिर...

झारखंड में आदिवासी लड़की के साथ तीन दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -