मेले में युवक को बाइक स्टंट करना पड़ा भारी, गंभीर रूप से हुआ घायल
मेले में युवक को बाइक स्टंट करना पड़ा भारी, गंभीर रूप से हुआ घायल
Share:

कोरबा: यह पूरा मामला कटघोरा में किसान मेले में बीते सोमवार देर रात मनोरंजन के लिए लगाए गए मौत के कुएं में स्टंट करते समय हुआ. जब स्टंट करने हुए एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया. यह युवक कुएं की दीवार पर बाइक से स्टंट कर रहा था, तब वह स्टंट करते समय दीवार से नीचे गिर गया.और इस बड़ी घटना हो गई. आप सभी जानते हैं कि मैले में कई तरह के स्टंटबाज स्टंट देखते हैं वही जब वह युवक स्टंट दिखा रहा था तभी वह दीवार से नीच फिर गया. वही इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें कुएं में कार और अन्य बाइक भी चलाई जा रही थी.

यह पूरी घटना में वह युवक स्टंट दिखते समय ही बुरी तरह से कुए से नीचे जा गिरा. इसी दौरान उससे शो बीच में ही रोक कर युवक को अस्पताल ले जाया गया.आये दिन इस तरह के मामले सामने आये रहते हैं जब स्टंट भेज अपनी जान को जोखिम में डाल कर स्टंट करते नजर आते हैं. बाकी इन तरह के स्टंट में इनको सुरक्षा को भी ध्यान में रखा जाता हैं. परन्तु फिर भी बड़े हादसा हो गया. 

घायल युवक का नाम रिंकू साहू बताया जा रहा है. वही युवक झारखंड का रहने वाला है. जो की बीते 3-4 सालों से स्टंटे के पेशे से जुड़ा हुआ  है. वही अचानक संतुलन बिगड़ने से वह खुद को संभाल नहीं सका और नीचे गिर गया. वही गिरने के कारण युवक बेहोश हो गया और बुरी तरह से घायल भी हो गया. वही जब मेले के प्रबंधक ने उसे कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के पश्चात् रिंकू साहू को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने कहा कि रिंकू की हालत स्थिर है.

मकबूल भट की बरसी पर सुरक्षा हुई कड़ी, कुछ इस तरह है आज कश्मीर का हाल

बीजेपी के लिए बड़ी विडंबना, इस बार भी कायम रह सकता है 22 साल पुराना वनवास

Delhi Election Result Live : शीला दीक्षित के समय गुलजार रहता था कांग्रेस कार्यालय, आज पसरा है सन्नाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -