किले से 100 फिट नीचे गहरी खाई में गिरा युवक, हालत गंभीर
किले से 100 फिट नीचे गहरी खाई में गिरा युवक, हालत गंभीर
Share:

ग्वालियर के किले से देर रात एक युवक अचानक करीब 100 फीट की गहराई में एक पत्थर पर जा गिरा, जिसकी वजह से उसका सर फूट गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से तकरीबन 3 घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक को 100 फीट की गहराई से बाहर निकाला। युवक के सर से ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी हालत गंभीर है और वह बेहोशी की हालत में है इस कारण पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पा रही  हैं। युवक के  बेहोश होने के कारण पुलिस पता नहीं लगा पा रही है कि युवक वहां से कूदा या गिरा । पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है व उसके होश में आने का इंतजार कर रही है। 

शहर के बहोड़ापुर एरिया में ग्वालियर किले के उरवाई गेट की तरफ किले की दीवार से एक युवक नीचे गिर गया था।  घटना का पता चलते ही बहोड़ापुर थाना प्रभारी डॉ संतोष सिंह यादव ने एसआई ओमप्रकाश शर्मा आरक्षक भोला धाकड़ सोनू त्यागी, नरेश तोमर और सैनिक पप्पू को युवक की तलाश में भेजा। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता लगा कि युवक 100 फीट की गहराई में नीचे जा गिरा है ‌वह किसी पेड़ और झाड़ियों में फंसने के बाद पत्थर पर जा गिरा। जिसकी वजह से उसका सर फट गया। 

पुलिस ने  फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से 100 फीट की गहराई में उतरकर रस्सी से बांधकर घायल युवक को बाहर निकाला। खून ज्यादा बह जाने की वजह से युवक बेहोश हो गया। पुलिस को उसे ऊपर लाने में 3 घंटे का समय लगा। युवक को जेएएच ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया जहां उसकी हालत गंभीर है। युवक की उम्र 22  से 23 साल के बीच की बताई जा रही है।  उसकी जेब से कोई भी दस्तावेज नहीं मिले हैं ना हीं अभी तक उसकी पहचान हो पाई है पुलिस युवक के होश में आने का इंतजार कर रही है।

अचानक डिंडौरी पहुंचकर CM शिवराज ने लोगो को किया अचंभित

नाबालिग बच्चो को चाकू दिखाकर अपहरण की कोशिश,

'राहुल बाबा का ज्ञान, बाबा-बाबा ब्लैक शीप तक ही सीमित है', गृहमंत्री का आया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -