सोने का बंगला और हाईफाई लुगाई लेने बुलेट पर निकला युवक, कटा 9 हजार का चालान

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कानपुर में बुलेट चलाते हुए रील बनाना एक शख्स को महंगा पड़ गया। एक सांग पर बगैर हेलमेट बुलेट चलाने वाले खालिद अहमद को कानपुर यातायात विभाग ने 9 हजार रूपये का चालान भेजा है। खालिद का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है तथा अब चालान कटने के पश्चात् हर कोई शख्स के मजे ले रहे हैं।

दरअसल, एक म्यूजिकल ऐप का उपयोग करते हुए खालिद अहमद ने बुलेट चलाते हुए वीडियो बनाया। इस वीडियो में वह एक सांग की लिपसिंग करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो में गाना चल रहा है- 'मुझे एक ऐसी हाईफाई लुगाई चाहिए।' खालिद को लुगाई तो नहीं मिली मगर कानपुर यातायात विभाग ने 9 हजार का चालान अवश्य भेज दिया।

खालिद अहमद पर बगैर हेलमेट ड्राइविंग सहित चार नियमों का उल्लंघन का इल्जाम लगा है। उसके घर पर 9 हजार रुपये का चालान भेजा गया है। चालान होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर लोग शख्स का खूब मजाक बना रहे हैं। लोग बोल रहे हैं- न मिला सोने का बंगला, न मिली चांदी की गाड़ी, न मिली हाई फाई लुगाई मगर 9 हजार का चालन अवश्य मिल गया।' कहा जा रहा है कि कल्याणपुर के मसवानपुर का रहवासी खालिद अहमद एक भोजपुरी एल्बम में भी काम कर चुका है। लगभग एक सप्ताह पूर्व उसने एक म्यूजिकल ऐप पर गोविंदा की बेहतरीन फिल्म के सांग पर बुलेट पर झूमते हुए वीडियो बनाया तथा उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल हो रहा है।

गाय को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने खोया नियंत्रण हो गया बड़ा हादसा

Oil India Limited ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, आज ही करें आवेदन

खंडहर में मिली गर्भवती महिला की लाश, इलाके में मचा कोहराम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -