बुजुर्ग महिला से 50 हजार रूपए लेकर युवक हुआ फरार
बुजुर्ग महिला से 50 हजार रूपए लेकर युवक हुआ फरार
Share:

इंदौर: यह मामला इंदौर शहर का है. जहां कर्ज दिलाने के नाम पर निरंजनपुर में रहने वाली बुजुर्ग महिला के साथ 50 हजार रुपए की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दायर कर लिया है. वही आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी गई है.

लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक निरंजनपुर में रहने वाली गुलाबबाई की शिकायत पर आरोपी दीपक मिश्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दायर कर दिया गया है. पीड़िता ने पुलिस को यह जानकरी दी है कि वह 5 लाख रुपए के लोन के लिए कनाड़िया के बिजनेस पार्क स्थित फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस के ऑफिस गई थी. वहां उसे दीपक नाम का व्यक्ति मिला था. आरोपी ने महिला से बताया था कि उसकी भोपाल में काफी पहचान है और वह महिला को आसानी से ऋण दिलवा सकेगी.

वही आरोपी ने महिला से आवश्यक कागजात के साथ ही 50 हजार रुपए ले लिए और कहा कि जल्द ही तुम्हारे बैंक खाते में लोन के 5 लाख रुपए आ जायेंगे. परन्तु जब बहुत दिनों के पश्चात्  भी महिला को लोन के पैसे नहीं मिले तब वह दोबारा कंपनी के कार्यालय पहुंच गई. तब उसे पता चला कि दीपक भोपाल चला गया है और महिला के ऋण के संबंध में कार्यालय में कोई जानकारी नहीं है. इस पर पीड़िता ने आरोपी से मोबाइल पर बात की तो आरोपी ने पीड़िता को पहचानने से ही मना कर दिया और महिला से विवाद करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी. इस पर पीड़ित महिला ने पुलिस थाने पहुंच आरोपी के खिलाफ शिकायत दायर कराई है. पुलिस का बताया है कि वह मामले की जांच में जुट गई है.

तीन बाइक पर आए 6 लूटेरे और कुरियर कंपनी में लूट मचाकर हुए फरार

पति ने पत्नी के परिवार वालों को उतारा मौत के घाट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

दिल्ली में बदमाशों पर पुलिस का हमला, 2 बदमाश को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -