शराब के ठेके में आग, ज़िंदा जला कर्मचारी
शराब के ठेके में आग, ज़िंदा जला कर्मचारी
Share:

कल एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ डेराबस्सी के बरवाला रोड पर स्थित गांव कुड़ांवाला में रविवार की देर रात शराब के ठेके में आग लगने के कारण अंदर सो रहा कर्मचारी जिंदा जल गया। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला। दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दो घंटे में आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि सिलिंडर लीक होने से आग लगी है। मृतक कर्मचारी सुग्रीव 

चौकीदार ने दी सूचना 
डेराबस्सी क्षेत्र के ज्यादातर शराब के ठेके सिंगला ग्रुप के पास हैं। इसी ठेकेदार का कुड़ावालां में बरवाला रोड पर विनसम धागा फैक्ट्री के सामने टीन के खोखे में मार्च के महीने से शराब का ठेका चल रहा था। दिन में ड्यूटी करने के बाद कर्मचारी सुग्रीव रात को यहीं सो जाता था। रोजाना की तरह रविवार रात तकरीबन सवा एक बजे विनसम फैक्ट्री के चौकीदार ने फायर ब्रिगेड को शराब के ठेके में धुआं निकलने की सूचना दी। 

जोरदार धमाका हुआ
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो आग लगने के तुरंत बाद ठेके के अंदर पड़े एक घरेलू गैस सिलिंडर में भी जोरदार धमाका हुआ। यह धमाका इतना भयानक था कि सिलिंडर के परखच्चे उड़ गए। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महिंद्र सिंह ने बताया कि मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

पुडुचेरी में देश का पहला म्यूजियम पानी के अंदर बनेगा

इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग

अमेरिका पर भड़के इमरान, बोले- किराए की बंदूक नहीं है पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -