युवती को ब्लैकमेल कर ले गए कश्मीर, फिर जबरन कबूल करवाने लगे इस्लाम

Jan 13 2019 01:49 PM
युवती को ब्लैकमेल कर ले गए कश्मीर, फिर जबरन कबूल करवाने लगे इस्लाम

श्रीनगर: राजस्थान के बाड़मेर में 18 साल की एक युवती ने गंभीर आरोप लगाते हुए खुलासा किया है कि उसे एक शख्स ब्लैकमेल कर जम्मू कश्मीर ले गया था, जहां उससे जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया. फिलहाल युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब हुई और बाड़मेर स्थित अपने निवास पहुंची है.

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

सरकारी न्यूज एजेंसी एएनआई की एक खबर के मुताबिक, बाड़मेर की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि आरोपी व्यक्ति ने उसकी एडिट की गई तस्वीरों के नाम पर उसे ब्लैकमेल किया और उसे जबरन जम्मू कश्मीर ले गया. वहां उसने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में उसे 9 माह तक रखा. अपनी तहरीर में पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उससे एक कोरे कागज पर साइन भी करवाए गए, जिसे बाद में शादी के डॉक्यूमेंट में तब्दील कर दिया गया और इस्लाम कबूल करने के लिए उसे बाध्य किया गया, साथ ही उसके साथ मारपीट भी की गई.

अब बेकार नहीं जाएंगे आपके कटे-फटे नोट, इस तरह करें उनका उपयोग

महिला ने आरोप लगाया है कि युवती को दुबई भेजे जाने की योजना बनाई जा रही थी, लेकिन किसी तरह पीड़िता वहां से भागने में कामयाब रही और अपने घर बाड़मेर वापसी लौटी. कुछ खबरों में बताया गया है कि आरोपियों ने पीड़िता पर बीफ खाने और नमाज अदा करने के लिए भी बाध्य बनाया.

खबरें और भी:-

भाजपा महाधिवेशन में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त थी पूर्व सरकार

प्रोजेक्ट एसोसिएट करें अप्लाई, नेशनल इंस्टीट्यूट में निकली वैकेंसी

35 हजार रु सैलरी, 10वीं-12वीं पास के लिए नौकरियां