तीसरे माले से सीधा नीचे गिरी महिला, वीडियो वायरल

गुजरात के सूरत से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे. यहां घर घर जाकर साड़ी बेचने वाली एक महिला सिर पर अधिक भार होने की वजह से बिल्डिंग से सीधा नीचे आ गिरी. हालांकि यह घटना कुछ समय पहले की बताई जा रही है लेकिन इसका वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार साड़ी बेचने वाली इस महिला का बैलेंस शरीर पर रखे कपडे की गठरी की वजह से बिगड़ता है और वह फ़ौरन ही बिल्डिंग के नीचे आ गिरती है.

उसके साथ खड़ी एक अन्य महिला उसे बचाने की कोशिश जरूर करती है लेकिन कामयाब नहीं होती. प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुजरात के सूरत में कपड़ा बेचने निकली दो महिलाएं हादसे का शिकार हो गई. उनके साथ हुए इस हादसे का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं एक पतली सी बालकनी से निकलने की कोशिश करती हैं.

बालकनी में काफी कपड़े पड़े हैं और दोनों ही महिलाओं के सिर पर कपड़ों की भारी गठरी रखी है. जब एक महिला उस गठरी के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करती है तो वह दूसरी महिला से टकरा जाती है. इससे लाल साड़ी पहने एक महिला अपना संतुलन नहीं बना पाई और सीधा नीचे आ कर गिरी.

 

देखें वीडियो : भारतीय बेटियों की हार पर जमकर झूम रहे थे पुरुष क्रिकेटर

International Yoga Day : क्या है योग का सही मतलब

शिवपाल यादव ने सीएम योगी को पत्र लिख लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -