हैदराबाद में कोरोना टीकाकरण के बाद गई एक महिला की जान
हैदराबाद में कोरोना टीकाकरण के बाद गई एक महिला की जान
Share:

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में हड़कंप में मचा रखा है, कोरोना वैक्सीन को लेकर शुक्रवार सुबह एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई। हैदराबाद की एक बुजुर्ग महिला को कोरोना टीकाकरण मिलने के बाद उसी रात देर रात मौत हो गई। यहां यह बताया कि अधिकारियों ने टीकाकरण के किसी भी प्रतिकूल प्रभाव से इनकार किया और कहा कि वह हृदय की गिरफ्तारी और उंर से संबंधित बीमारियों के कारण मर गया की जरूरत है।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि बड़ी महिलाओं का नाम बालानोला सावरामा है, वह 60 साल की हैं। रिपोर्ट के अनुसार वह नारायणपेट जिले के उत्कोर के कोठापल्ली की रहने वाली है, उसे पांच अन्य बुजुर्गों के साथ पुलिममिड़ी प्राइमरी हेल्थकेयर सेंटर में टीका दिलाया गया। उसे शाम तक बुखार विकसित हुआ जिसके बाद उसने अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा दिया गया पैरासिटामोल लिया। रात करीब साढ़े पांच बजे अंतिम सांस लेने से पहले उसे बुखार, बदन दर्द और सीने में दर्द की शिकायत लगातार रही।

इस सब के अलावा परिवार के सदस्यों को संदेह है कि स्थानीय आशा कार्यकर्ता द्वारा वैक्सीन के दोषपूर्ण प्रशासन के कारण सावरामा की मौत हो गई। हालांकि अधिकारियों ने ऐसी किसी संभावना से इंकार किया। नारायणपेट कलेक्टर हरिचंदन ने घटना की जांच के लिए मेडिकल टीम भेजी।

यूट्यूब पर वीड‍ियो देखकर कपल ने करना चाही आत्महत्या, फिर भी नहीं हुई मौत तो कर डाला ये काम

5 वर्ष से कम उम्र के 3 बच्चों का हुआ कत्ल, शक के गहरे में आई माँ

सात फैरो का बंधन हुआ कलंकित! 3 करोड़ रूपये के लालच में 55 वर्षीय पत्नी ने पति की कार में लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -