शादी के दिन ही महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ बना डाले शारीरिक संबंध, ऐसे सामने आया मामला
शादी के दिन ही महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ बना डाले शारीरिक संबंध, ऐसे सामने आया मामला
Share:

नई दिल्ली: शादियों के दौरान अजीबोगरीब वाकये सामने आते रहते हैं। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जब शादी के दिन एक महिला ने दूल्हे के मित्र के साथ ही शारीरिक संबंध बना डाले। यही नहीं इस घटना का खुलासा भी हुआ। यह सब तब हुआ जब कार्यक्रम शुरू हुआ, तो दोनों एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों ने पास में ही स्थित एक होटल में जाने का फैसला लिया। इसके बाद ऐसी घटना हुई जिस बारे में दोनों ने नहीं सोचा होगा। दरअसल, सोशल मीडिया ऐप रेडिट पर महिला ने खुद इस घटना के बारे में खुलासा किया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बताया कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में गई थी। इस दौरान उसकी मुलाक़ात दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड से हो गई। दोनों ने बातचीत शुरू की और थोड़ी ही देर में दोनों ने रोमांस करने तक पहुँच गए। वे दोनों चुपके से वहां से निकल गए और पास के ही होटल में कमरा ले लिया। यहां तक कि महिला ने अपने पति को भी इस संबंध में नहीं बताया। जब वे दोनों होटल पहुंचे तो वहां कुछ देर बाद ही महिला को रोमांस के दौरान ही दिल का दौरा पड़ गया और उसके सीने में तेज दर्द होने लगा। दूल्हे के दोस्त ने फ़ौरन महिला को मेडिकल सहायता मुहैया कराई, किन्तु डॉक्टर ने जब बताया कि उसे हार्ट अटैक आया है तो दूल्हे के दोस्त के होश उड़ गए।  

हालांकि, गनीमत इस बात की रही कि महिला कुछ देर बाद होश में आ गई। डॉक्टर ने यह भी कहा उसे मामूली सा दिल का दौरा पड़ा है, क्योंकि फिजिकल वर्क के दौरान हार्टबीट तेज हो जाने के कारण यह सब हुआ है। डॉक्टर ने उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की भी हिदायत दी। इस दौरान दूल्हे के दोस्त ने उस महिला का पूरा ध्यान रखा और होटल से वे दोनों दोबारा शादी कार्यक्रम में पहुंच गए। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला ने इस घटना के संबंध में शादी के दिन किसी को नहीं बताया, किन्तु जब उसने रेडिफ पर इस बात को बताया तब जाकर मामला सामने आया। महिला ने कहा कि वह दिन उसकी जिंदगी का सबसे रोमांचित, मगर सबसे डरावना दिन था। हालांकि रिपोर्ट में इस बारे में नहीं बताया गया है कि महिला कहां की है।

MP: PM मोदी से अंतिम इच्छा पूरी करने का कहकर नाबालिग ने कर ली आत्महत्या

MP: मासूम बच्ची को झाड़फूंक करवाने ले गए परिजन, मौत

कार के इंजन में सोने के 35 बिस्किट छिपाकर ले जा रहे थे बदमाश, हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -