पति ने तंबाकू खाने से किया मना तो पत्नी ने उठा लिया ये कदम
पति ने तंबाकू खाने से किया मना तो पत्नी ने उठा लिया ये कदम
Share:

तेलंगाना के दंडेपल्ली मंडल केंद्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, यहां एक महिला ने खुद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बता दे कि वह अपने पति द्वारा तंबाकू चबाने के आदी होने के लिए धमकी दे रही थी। वह दो बेटियों की मां थी।

पुलिस के अनुसार दंडपल्ली के सब-इंस्पेक्टर श्रीकांत ने बताया कि मृतक महिला एंगुंदाला ज्योतिका (30), उसकी दो बेटियां 5 साल से कम उम्र की और पति का नाम सत्यनारायण है। वे दंडपल्ली मंडल मुख्यालय में रहते थे। ज्योति के भाई जी रंजीत कुमार ने स्थानीय पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा, "मेरी बहन और देवर एक दूसरे के साथ तंबाकू चबाने कि लत को लेकर काफी पहले से लड़ते थे। वह उदास थी जब हमेशा की तरह उसके पति ने उसे शनिवार को भी आदत छोड़ने की चेतावनी दी थी।

यहां यह ध्यान देने की बात है कि ज्योति ने इस अतिवादी कदम का सहारा लिया जब सत्यनारायण ने उसे तंबाकू चबाने की लत के खिलाफ चेताया, उसके स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव को देखते हुए। पति के घर पर न होने पर उसने आत्महत्या कर ली। उसकी बड़ी बेटी ने शव को देखा और पड़ोसियों को सूचित किया जो बदले में महिला के माता-पिता को सचेत करते थे।

राकेश टिकैत की दो टूक, बोले- ये शाहीनबाग़ का आंदोलन नहीं है, जो कोरोना के कारण ख़त्म हो जाए

हरिद्वार महाकुंभ: दूसरा शाही स्नान आज, अब तक लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

टीका उत्सव के पहले दिन लोगों को 27 लाख से अधिक दी गई कोरोना की डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -